अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      परिजन गए मेला घुमने, इधर वहशी ने मंदबुद्धि बच्ची संग किया रेप

      “इसी बीच मामले की सूचना मिलते ही बेन थानाध्यक्ष पिंकी प्रसाद सदल बल गांव पहुंची और आरोपी को अपने कब्जे में ले ली। उस समय गांव वाले काफी आक्रोशित थे और आरोपी के साथ किसी भी अनहोनी से इंकार नहीं किया जा सकता था…”

      rape2बिहार शरीफ (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। नालंदा जिले के बेन थाना के एक गांव में एक वहशी दरींदे ने हद कर दी। उसने एक मंदबुद्धि की करीब 13 साल की बच्ची के साथ बड़ी बेरहमी से बलात्कार किया। यह घटना कल देर रात की है।

      इस घटना के बाद गांव वालों ने वहशी युवक को पकड़ लिया और उसके साथ कोई अनहोनी होती कि सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष पिंकी प्रसाद मौके वारदात पर पहुंची और आरोपी को अपने कब्जे में ले लिया और खून से लथपथ पीड़िता को उचित जांच-ईलाज के लिए अस्पताल भेजा।

      rape1

      बताया जाता है कि पीड़ित बच्ची के परिजन कल रात करीव 9 बजे देवरिया मेला घुमने गए थे। इसी बीच गांव के एक 24 वर्षीय युवक ने उसे जलेबी खिलाने के बहाने घर से बाहर खेत में ले गया और उसके साथ जबरन बलात्कार किया।

      इसके बाद खून से लथपथ बच्ची की चीख-पुकार सुनकर गांव के लोग इकठ्ठे हो गए और वहशी युवक को दबोच लिया। इसी बीच मामले की सूचना मिलते ही बेन थानाध्यक्ष सदलबल गांव पहुंची और आरोपी को अपने कब्जे में ले ली।

      उस समय गांव वाले काफी आक्रोशित थे और आरोपी के साथ किसी भी अनहोनी से इंकार नहीं किया जा सकता था। समाचार प्रेषण तक आरोपी पुलिस गिरफ्त में है और पीड़िता का मेडिकल ईलाज-जांच के लिए सदर अस्पताल में करवाई जा रही है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!