अन्य
    Tuesday, April 16, 2024
    अन्य

      ‘पद्मावत’ को लेकर तेजस्वी का बड़ा तंज- ‘नीतिश से मजबूत हैं योगी और दास?’

      “जब बीजेपी शासित राज्यों में यह फिल्म रिलीज हो सकती है तो भला सुशासन और कानून के राज का दावा करने वाली नीतीश कुमार की सरकार इस फिल्म को राज्य के अधिकतर हिस्सों में रिलीज करवाने में कामयाब क्यों नहीं हो सकी।“

      पटना  (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। फिल्म ‘पद्मावत’ की रिलीज को लेकर राजद नेता तेजस्वी यादव ने सूबे की नीतीश कुमार सरकार पर निशाना साधा है।

      rjd leader tejaswi yadav PADMAWATतेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है कि ‘क्यों योगी आदित्यनाथ और रघुवर दास बिहार के सीएम नीतीश कुमार से मजबूत सीएम हैं’?

      महागठबंधन सरकार के टूटने के बाद ही राजद और सीएम नीतीश कुमार के बीच छत्तीस का आंकड़ा है। किसी भी मामले पर दोनों दलों के नेता एक दूसरे पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते।

      रोजाना एक दूसरे पर चल रहे ट्विटर वार के बीच एक बार फिर राजद नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा है।

      विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार से सवाल पूछते हुए ट्वीट किया है कि ‘क्यों योगी आदित्यनाथ और रघुवर दास बिहार के सीएम नीतीश कुमार से मजबूत सीएम हैं’?

      दरअसल यह सारा मामला चर्चित फिल्म ‘पद्मावत’ की रिलीज से जुड़ा हुआ है। भारी सुरक्षा व्यवस्थाओं के बीच यह फिल्म उत्तरप्रदेश और झारखंड में तो रिलीज हुई लेकिन बिहार के अधिकतर जिलों में यह फिल्म रिलीज नहीं हो पाई। राजधानी पटना के सिनेमाघरों ने भी हिंसा की आशंका को देख इस फिल्म को रिलीज नहीं किया।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!