अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      पति से की बेवफाई तो आशिक वफ़ा निभा न सका, प्रेमिका को अकेला छोड़ कर प्रेमी भागा

      आशिक की खोज में प्रेमिका दिल्ली के गुड़गाँव से पहुँची जमुई, एसपी से लगाई न्याय की गुहार,युवक भागने से पहले महिला की आपत्तिजनक वीडियो क्लिप को सोशल मीडिया में किया था वायरल।“

      जमुई (अंजुम आलम)। पति से बेवफाई करने के बाद महिला को मिला था प्रेमी का सहारा, लेकिन प्रेमी ने उसे भी गर्भवती बना कर छोड़ा।जिसपर भरोसा कर प्रेमिका ने अपने पति का घर ठुकराया था उसी ने किया बेवफाई।

      WIFE HUSBAND LOVERआशिक की खोज में भटकती हुई जमुई पहुँची महिला ने न्याय के लिए एसपी से गुहार लगाते हुए कहा कि जिस आशिक के लिए वो घर छोड़ कर भागी, उस आशिक ने उसे अपनाने से इनकार कर दिया।

      इतना ही नहीं युवक ने शादी का झाँसा दे कर प्रेमिका को लेकर भागा और प्रेमिका द्वारा बार-बार शादी करने को लेकर कहने पर बहाना कर बातें बनाता रहा। कुछ दिनों में शादी कर लेंगे। हमेशा यही बात बोल कर युवक मोबाईल से आपत्तिजनक एमएमएस बनाता था। मना करने पर बोलता था कि कुछ नहीं करेंगे, ऐसे ही बना रहे हैं। जबकि इस मामले में महिला और उसका प्रेमी दोनों शादी शुदा है।

      अपने आशिक के बेवफाई की दास्ताँ लिए ठोकरें खाने के बाद  जमुई के एसपी जगुनाथ रेड्डी से न्याय की गुहार मांगने आई पीड़ित तलत प्रवीण ने आपबीती सुनाते हुए बताया कि वह खगड़िया जिला के सोनीहार गांव निवासी शाहीन अख्तर की पुत्री है। जो पिछले कुछ वर्षों से वह अपने पति नजरुल इस्लाम के साथ गुड़गांव में रहती थी। उसका पति नजरुल इस्लाम किसी प्राइवेट कंपनी में काम करता था।

      इसी दौरान अपने पड़ोसी,जमुई जिले के बरहट थाना क्षेत्र निवासी नौवामारन गाँव के मिथलेश सिंह के पुत्र कौशल कुमार से प्यार हो गया।कौशल भी किसी प्राइवेट कंपनी में काम करता था।

      प्यार के चक्कर में पड़ कर कौशल ने शादी का झांसा दिया और उसे लेकर वह हरियाणा भाग गया। हरियाना में दोनो  तीन माह तक किराये पर कमरा ले कर एक साथ रहे जिस दौरान तलत प्रवीण गर्भवती हो गई।

      इधर जब तलत के दो महीना के गर्भ होने का पता कौशल को चला तो एक दिन मौका देख कर वह उस महिला को वहीं छोड़कर भाग निकला और कुछ दिन पहले अपने घर जमुई के नौवामारन गाँव आ गया। वह अपनी पत्नी के साथ ऐसे रहने लगा कि जैसे कौशल ने कुछ किया ही नहीं हो। लेकिन प्रेमिका भी पीछा नहीं छोड़ी और कुछ ही दिनों में कौशल के परिवार के बीच आ गयी।

      पीड़ित प्रेमिका ने बताया कि भागने से पहले मिथलेश, वहां इसके साथ बनाए गए आपत्तिजनक विडियो क्लिप को भी सोशल मिडिया पर वायरल कर दिया।

      इधर किसी तरह महिला जमुई पहुंची और कौशल की तालाश करने के बाद जब महिला गांव पहुंची तो मिथलेश ने उसे रखने से इंकार कर दिया। जिस वजह से महिला ने एसपी आफिस में आकर न्याय की गुहार लगाई है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!