अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      पटना रैली में जा रहे राजद समर्थकों की स्कार्पियो पलटी, तीन की मौत

      sitamadhi accident RJDसीतामढ़ी (INR)।  राजद की ‘भाजपा भगाओ देश बचाओ’ रैली में हिस्सा लेने के लिए जा रहे समर्थकों की स्कार्पियो वाहन पलट गई। इससे तीन समर्थकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। चार लोग गंभीर रुप से घायल हो गए।

      मृतकों की पहचान रीगा थाना क्षेत्र कटहरा गांव निवासी टुनटुन साह (48), छोटे राय (30) व सुनील राय (35) के रूप में की गयी है। घायलों में संजय कुमार राय (35), अशोक राय ( 30) व राजन कुमार (18) शामिल हैं।

      सभी घायलों को एसकेएमसीएच, मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया है। गाड़ी पलटने की आवाज सुनते ही आसपास के लोग वाहन सवारों की मदद करने के लिए दौड़ पड़े। बड़ी ही मुश्किलों के बाद घायलोें को किसी तरह से गाड़ी से निकाला जा सका।

      RJD RAIIY 1बताते हैं कि राजद समर्थक सीतामढ़ी से स्कार्पियों कार से रैली में शामिल होने जा रहे थे। सड़क खाली ही थी इसलिए ड्राइवर ने रफ्तार बढ़ा दी। रफ्तार बढ़ाते ही अचानक डुमरा थाना क्षेत्र के लगमा के पास तेज मोड़ पर ड्राइवर ने स्कॉर्पियो के ऊपर से अपना नियंत्रण खो दिया। उसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक को बचाने के फेर में वाहन पलट गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गाड़ी पलटने के बाद कई पलटियां खाने के बाद जाकर रुकी।

      स्कॉर्पियो पलटकर खड्ड में जा चुकी थी। इसके बाद ग्रामीणों ने बड़ी मुश्किल से घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला। गाड़ी की हालत इतनी खस्ता था कि घायलों को टूटी खिड़की से कांच तोड़कर बाहर निकालना पड़ा। इलाज के लिए ले जाने से पहले ही तीन लोग अपना दम तोड़ चुके थे। जबकि कई अन्य घायल हो चुके हैं। फिलहाल उन्हें प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है, जबकि कई की हालत गंभीर बनी हुई है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!