अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      पटना में अब तक की सबसे बड़ी लूट, पंचवटी रत्नालय से दिनदहाड़े 4 करोड़ के गहने लूटे

      “कानून व्यवस्था सुधारने के तमाम प्रयासों का अपराधी आये दिन चुनौती दे रहे हैं। हाल में सीएम की क्लास के बाद डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने खुद कमर कसी। लेकिन अपराधी भी बिहार पुलिस के साथ ‘डाल—डाल और पात—पात’ वाला खेल खेलने से नहीं चूक रहे…” 

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। पटना राजधानी पटना में अति व्यस्तम ईलाका दीघा आशियाना रोड स्थित पंचवटी ज्वैलर्स पर दिनदहाड़े धावा बोल हथियारबंद बदमाशों ने 4 करोड़ रुपए मूल्य के जेवर लूट भागे। यह वारदात राजीव नगर थाना क्षेत्र में हुई है। 

      राजधानी में यह अब तक की  सबसे बड़ी लूट है, जिसमें अपराधियों ने राजधानी पटना में दिनदहाड़े एक आभूषण दुकान से 4 करोड़ का सोना और आभूषण लूट लिया।panchwati ratnalay 1

      आज दिनदहाड़े करीब दर्जन भर नकाबपोश अपराधी राजीवनगर के पंचवटी ज्वेलर्स में घुस गए। उस समय दुकान में ज्यादा भीड़ नहीं थी। अपराधियों ने हथियार के बल पर दुकान के कर्मियों को काबू कर लिया और करीब 4 करोड़ का सोना और अन्य कीमती आभूषण लेकर फरार हो गए।

      इतनी बड़ी वारदात की सूचना मिलने के बाद पटना पुलिस में हड़कंप मच गया। सभी अधिकारी मौके पर पहुंच गए। डाग स्वायड को भी मौके पर बुलाया गया है।

      फिलहाल वहां भारी भीड़ जुटी हुई है। पुलिस दुकान और आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है ताकि अपराधियों का सुराग मिल सके।

      पुलिस ने बताया कि शुक्रवार दोपहर बाद करीब 2.15 बजेदीघा आशियाना रोड स्थित पंचवटी ज्वैलर्स की दुकान पर बदमाश घुस आए।

      जब तक मालिक और कर्मचारी कुछ समझ पाते, बदमाशों ने सभी को हथियारों के बल पर बंधक बना लिया। इसके बाद बदमाशों ने दुकान में रखी हुई पूरी ज्वैलरी लूटकर भाग गए।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!