अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      पटना ट्रैफिक पुलिस के 13 अफसर और 32 कांस्टेबल हुए सस्पेंड, FIR के भी आदेश

      ये पुलिसकर्मी पैसा लेकर ट्रक और बसों को नो इंट्री में भी इंट्री दिला देते थे। इस कार्रवाई में दारोगा,एएसआइ,कान्स्टेबल शामिल है……..”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। पटना के ट्रैफिक एसपी डी अमरकेश ने अपनी पुलिस के खिलाफ एक बड़ी कारवाई की है। एसपी ने एक दर्जन पुलिसकर्मियों को नो एंट्री में ट्रकों के प्रवेश कराये जाने के आरोप में निलंबित कर दिया है।

      आरोप है कि ये पुलिसकर्मी पैसा लेकर ट्रक और बसों को नो इंट्री में भी इंट्री दिला देते थे। मिली जानकारी के अनुसार ट्रक माफिया से मिलकर कर ट्रकों को पास करवाने का आरोप था।suspend 2

      सभी पटना के गांधी सेतु पर नो एंट्री में ट्रक को पास करवाते थे। वही ट्रैफिक एसपी द्वारा की गयी कार्रवाई में दारोगा, एएसआइ, कॉन्स्टेबल शामिल है।

      जानकारी के मुताबिक ट्रक माफिया से साठ गांठ कर ट्रकों को पास करवाने का सभी पर आरोप था। सभी पटना के गांधी सेतु पर नो एंट्री में ट्रक को पास करवाते थे।

      ट्रैफिक एसपी ने शिकायत पर संज्ञान लिया और एक दर्जन पुलिसकर्मियों को एकसाथ नाप दिया। ट्रैफिक एसपी ने दारोगा, एएसआइ  और सिपाहियों के खिलाफ कारवाई की है। सभी की जगह नये पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है।

      पटना ट्रैफिक एसपी द्वारा इन सभी निलंबित पुलिस अफसर-सिपाहियों पर एफआईआर के आदेश की भी सूचना……FIR1FIR 2

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!