अन्य
    Tuesday, April 23, 2024
    अन्य

      पटना ज्ञान भवन में डिप्टी सीएम के नेम प्लेट को ढंका, फिर हटाया

      ” राजनीतिक विश्लेषक इसके अलग-अलग मायने निकाल रहे हैं। क्योंकि डिप्टी सीएम के अलावे किसी भी मिनिस्टर के नेम प्लेट को न ढका गया और न ही हटाया गया। डिप्टी सीएम के स्थान पर सीएम के करीबी मंत्री ललन सिंह का नेम प्लेट लगाया गया है।”

      CMपटना (मुकेश भारतीय)। वाकई बिहार में महागठबंधन में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। राजधानी के ज्ञान भवन में आयोजित विश्व युवा कौशल दिवस समारोह में पहले डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के नेम प्लेट को ढक दिया गया। उसके थोड़ी देर बाद उनके नेम प्लेट को हटा दिया गया है।

      DCMडिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का नेम प्लेट सीएम नीतिश कुमार के नेम प्लेट की बगल की कुर्सी के सामने लगाया गया था। उसे पहले ढका गया और फिर हटाया गया है।

      राजनीतिक विश्लेषक इसके अलग-अलग मायने निकाल रहे हैं। क्योंकि डिप्टी सीएम के अलावे किसी भी मिनिस्टर के नेम प्लेट को न ढका गया और न ही हटाया गया। डिप्टी सीएम के स्थान पर सीएम के करीबी मंत्री ललन सिंह का नेम प्लेट लगाया गया है।

      इस प्रकरण से साफ है कि डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव या तो खुद कार्यक्रम में शरीक नहीं हो रहे हैं या फिर उन्हें कार्यक्रम में शरीक होने से रोका जा रहा है। कयास लगाया जा रहा है कि सीएम नीतिश कुमार अपने डिप्टी सीएम के साथ मंच शेयर करने की मुद्रा में नहीं है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!