अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      न्यू पटना पुलिस लाइन में तोड़फोड़, कई वरीय अफसरों का पिटाई, महिला सिपाही की मौत पर बवाल

      वीडियोः न्यू पटना पुलिस लाइन से शुरु हुआ यूं बवाल….

      न्यू पटना  पुलिस लाइन में डेंगु से एक महिला सिपाही की मौत के बाद बवाल मचा है।  पुलिस लाइन के अंदर-बाहर भारी तोड़ फोड़ की गई है। कहा जाता है कि महिला सिपाही को न तो ईलाज के लिए छुट्टी दी गई है और न ही किसी अस्पताल में भर्ती ही कराया गया। अंततः उस माहिला सिपाही की मौत पुलिस लाईन में ही हो गई….”

      हालांकि एक विभागीय अफसर के अनुसार डेंगू से पीड़ित महिला सिपाही की मौत राजधानी पटना के एक नीजि अस्पताल में इलाज के दौरान हुई है। मृत महिला सिपाही की पहचान सविता पाठक के रूप में हुई है, जो पटना पुलिस लाइन में तैनात थी।

      PATNA MAHILA POLICE LINE BAWAL 1महिला पुलिसकर्मियों का आरोप है कि उनकी साथी की मौत छुट्टी नहीं होने की वजह से हुई है। अगर सही वक्त पर छुट्टी मिलती तो इलाज किया जा सकता था।

      अपने साथी की मौत से गुस्साए महिला पुलिसकर्मियों ने पुलिसलाइन में जमकर बवाल काटा। वाहनों में तोड़फोड़ की। सर्टेंट मेजर समेत कई पुलिस अफसरों की भी दौड़ा-दौड़ा कर पिटाई की गई। इस बवाल में कई मीडिया कर्मियों को भी चोटें आई हैं।

      इसके बाद महिला पुलिसकर्मियों ने पटना की सड़कों पर बवाल मचाते हुए रोड पर खड़ी अनेक वाहनों को भी तोड़ दिया। साथ ही महिला पुलिसकर्मियों ने डीएसपी को जमकर पीट दिया है। सिटी एसपी को खदेड़ दिया है।

      विश्वस्त सूत्रों के अनुसार अपने सीनियर अधिकारियों से गुस्साए महिला सिपाहियों ने सिटी एसपी और ग्रामीण एसपी तथा डीएसपी और सार्जेंट समेत पुलिस के कई अधिकारियों को घेर का बुरी तरह पीटा है।

       फिलहाल पटना एसएसपी मनु महाराज पूरे घटना को संभालने में लगे हैं, लेकिन महिला सिपाहियों के आक्रोश को देखते हुए वे भी पुलिस लाइन के भीतर प्रवेश करने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे। वे आम लोगों से प्रतिक्रिया में हिंसा-गुस्सा न करने की अपील करते देखे गए।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!