अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      नूरसराय पुलिस पर विफरे राजगीर विधायक, डीएसपी कर रहे मामले की जांच

      बिहारशरीफ (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। इन दिनों नालंदा जिले के नूरसराय थाना पुलिस को लेकर सत्तारुढ़ दल के राजगीर विधायक रवि ज्योति काफी विफरे हुये हैं। उन्होनें पूर्व थाना प्रभारी के खिलाफ जांच कर सीधे वर्खास्त करने की मांग की है।

      ravi jyoti 1
      राजगीर विधायक रवि ज्योति की पुलिस सेवा के दौरान की फाईल फोटो….

      विधायक का कहना है कि पूर्व थाना प्रभारी ने कुंदन कुमार नामक एक युवक को हथियार व दारु का झूठा केस कर जेल भेज दिया। जबकि उसका किसी के साथ जमीन का विवाद चल रहा है।

      लेकिन पूर्व थाना प्रभारी ने दूसरे पक्ष से पैसा लेकर हथियार और दारु का फर्जी मुकदमा बना कर जेल भेज दिया। किसी निर्दोष को फर्जी केस बना कर जेल भेजना कितना बड़ा अपराध है, इसे गंभीरता से लेने की जरुरत है।

      विधायक बनने से पहले रवि ज्योति खुद पुलिस सेवा में थे। उन्होंने नालंदा जिले में ही पुलिस इंस्पेक्टर के पद से वीआरएस लेकर सत्तारुढ़ दल के टिकट पर राजगीर विधानसभा सीट से निर्वाचित हुये हैं।

      विधायक की शिकायत पर नालंदा एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने बिहारशरीफ डीएसपी (लॉ एंड आर्डर) विजय कुमार को जांच करने का निर्देश दिया है।

      श्री कुमार ने एक्सपर्ट मीडिया न्यूज को बताया कि वे सारे मामले की गहराई पड़ताल कर रहे हैं। इस संदर्भ में अभी वे कुछ नहीं कह सकते। जांच में अभी काफी वक्त लगेगा।   

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!