अन्य
    Wednesday, April 24, 2024
    अन्य

      नीतीश जी के गांव के लोगों ने सीएम आवास पहुंच नालंदा डीएम-एसपी की यूं कंप्लेन

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। सीएम नीतीश कुमार के पटना आवास पर उनके ही गांव के लोग ऐसी फरियाद लेकर पहुंचे हैं, जो काफी हैरान करने वाली है। सीएम का पैत्रिक गांव नालंदा जिले के हरनौत थाना के कल्याणपुर है। गांव वालों की फरियाद है कि ट्रैक्टर चोरी के मामले में थाना पुलिस पंगु बना हुआ है और शिकायत करने पर एसपी-डीएम का रवैया काफी क्षुब्ध करने वाली रही है।

      खबर है कि सीएम नीतीश कुमार के पैतृक गांव कल्याण बिगहा के लोगों ने आज मंगलवार की सुबह नालंदा पुलिस प्रशासन की शिकायत लेकर राजधानी पटना स्थित मुख्यमंत्री आवास पहुंचे।cm nitish nalanda dm sp 2

      कल्याण बिगहा गांव वासियों ने सीधे नालंदा के जिलाधिकारी डॉ. त्यागराजन एसएम और आरक्षी अधीक्षक सुधीर कुमार पोरिका पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है।

      सीएम नीतीश कुमार के पैतृक गांव कल्याण बिगहा के 100 से उपर ग्रामीण लोग हरनौत से चल कर पटना स्थित 7 सर्कुलर स्थित मुख्यमंत्री आवास सह कार्यालय पहुंचे।

      कल्याण बिगहा के लोगों ने नालंदा जिले के जिलाधिकारी और आरक्षी अधीक्षक के खिलाफ मौजूद अधिकारियों से शिकायत की। उसके बाद कुछ ग्रामीणों को एक अणे मार्ग स्थित मुख्यमंत्री आवास ले जाया गया।

      ग्रामीणों की शिकायत है कि ट्रैक्टर चोरी की शिकायत पुलिस में किये जाने के एक सप्ताह बीत जाने के बावजूद स्थानीय पुलिस कुछ नहीं कर रही है। जिले के वरीय अधिकारियों से शिकायत किये जाने के बावजूद कोई नतीजा नहीं निकला।

      इसके बाद कल्याण बिगहा के लोगों के सब्र का बांध टूट गया। कल्याण बिगहा के लोगों में नालंदा के डीएम और एसपी के रवैये को लेकर काफी आक्रोश देखा गया।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!