अन्य
    Tuesday, April 16, 2024
    अन्य

      नीतीश जी के इस अनमैरेड सिपाही ने फेसबुक पर यूं तहलका मचाया

      “शोसल साइट के मेसेज बिना पैसे दिए विज्ञापन बन जाता है और उसकी रोचकता तुरंत आग की तरह फैल जाता है। और यह खबर की सुर्खियों बन जाती है…”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क (दीपक विश्वकर्मा)। आज नालंदा के एक युवा नेता के शादी का इश्तिहार बड़े ही अलग अंदाज में पेश किया गया है। जिसकी हम भी सराहना करते हैं, क्योंकि फेसबुक एक ऐसा  माध्यम है कि जिसमें अनगिनत लोग जुड़े होते हैं।

      1. दरअसल आज राज्य सभा सदस्य सांसद आरसीपी सिंह के करीबी माने जाने वाले नेता मुन्ना सिद्दीकी का जन्मदिन है  और इस जन्मदिन के मौके पर उनके एक फैन ने फेसबुक पर यह लिखा है कि जदयू के पुराने नेता पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय के सिनेट सदस्य सोगरा वक्फ स्टेट के पूर्व मोतवली, नीतीश कुमार के सच्चे सिपाही और अब तक अविवाहित मधुर वाणी के धनी मुन्ना सिद्दीकी जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई।2 8

      इस पोस्ट के क्या नेता, क्या आम लोग, सभी दावत के लिए उम्मीद बना बैठे। जब इस खबर को फेसबुक पर पढा तो अपने आप को रोक नहीं पाया और मुन्ना सिद्दीकी से शादी के बारे में पूछा तो उन्होंने हामी भर दी।

      कभी शादी के  नाम पर भड़क जाने वाले मुन्ना सिद्दीकी आज शादी के लिए पूरी तरह तैयार हैं और उम्मीद है कि जल्द ही उनके सिर पर सेहरा बंधेगा।

      अब मामला यह है कि इस इश्तेहार के माध्यम से आने वाली लड़की से ये शादी करेंगे या फिर पहले से ही इन्होंने अपनी बेगम तलाश रखा है यह तो वक्त बताएगा।

      सबसे बड़ी बात यह है कि पोस्ट के चंद मिनट के बाद से लाइक शुरू हो और कई लोगो ने चटखारे के साथ इसे शेयर भी किया, जो कि एक बड़ी रोचकता की विषय बन गया।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!