अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      नालंदा से अपहृत बालक गया के गांव से वरामद

      इस्लामपुर (नालंदा)। खुदागंज थाना के वैरा गांव से रविवार को मेघनाथ कुमार बालक को अपहरण कर लिया गया था। उसे पुलिस ने 48 घंटा के अंदर   गया जिला के सरवहदा थाना के मिल्की पर गांव से वुधवार को वरामद कर लिया गया है और इस मामले के फरार अपहरणकर्ता को चिंहित कर लिया गया है ।

      थानाघ्यक्ष मुकेश कुमार ने वताया कि जल्द ही अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होने वताया कि अपहरणकर्ता नाम वदल वदल कर घटना का अंजाम देता है।और भोले भाले को वहला फुसलाकर तथा प्रलोभन की झासा देकर अपने कव्जा मे कर लेता है और उसके वाद चुडी वनाने की फैक्टरी मे हवाले कर देता है। यही उदेश्य से इस लडका को भी वहला फुसलाकर अपहरण कर ले गया था। लेकिन पुलिस की वढते दवाव के कारण अपहृत बालक मेघनाथ को उक्त गांव मे छोडकर फरार हो गया है । जहां से अपहृत बालक को वरामद कर लिया गया है । जवकि फरार अपहरणकर्ता अन्य कांडो के आरोपी था।

      इधर अपहरणकर्ता के चंगुल से मुक्त हुए बालक मेघनाथ ने वताया कि मुझे साथ ले गया और एक चुडी फैक्टरी दिखाया तथा कहा कि इसी फैक्टरी मे काम करना है। रुपया मिलेगा। उसके वाद कहा रखा। उस जगह का नाम नही जानते है। खाने के लिए दाल भात शव्जी और रोटी देता था। एक दिन मु्र्गा भात खिलाया था। जगह वदल वदल कर रखता था।

      इसी बीच एक गांव मे मुझे छोड दिया और यह कहकर चला गया कि तुम घर चले जाना, तुम्हारे पिता पर मुकदमा हो गया है । जहां से पुलिस मुझे थाना लेकर आयी है। अपहृत बालक की बरामदगी होने पर पिता रामजी प्रसाद एंव  माता कौशिल्या देवी तथा ग्रामीणों  ने प्रशासन के प्रति आभार व्यक्त किया  है ।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!