अन्य
    Friday, March 29, 2024
    अन्य

      नालंदा में 2 प्रेमी युगल की लोगों ने यूं पकड़ कर कराई शादी !

      “लहेरी थाना इलाके के दो अलग-अलग जगहों पर शनिवार को प्रेमिका से मिलने आए दो प्रेमी को परिजनों ने पकड़ लिया। इसके बाद परिवार वालों की रजामंदी के बाद दोनों को परिणय सूत्र में बांध सदा के लिए एक कर दिया गया…..”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क (दीपक विश्वकर्मा)। नालंदा जिला मुख्यालय बिहारशरीफ नगर के लहेरी थाना इलाके के दो अलग-अलग जगहों पर शनिवार को प्रेमिका से मिलने आए दो प्रेमी को परिजनों ने पकड़ लिया।

      lover 2इसके बाद परिवार वालों की रजामंदी के बाद दोनों को परिणय सूत्र में बांध सदा के लिए एक कर दिया गया।

      शिवपुरी मोहल्ले में परिणय सूत्र में बंधे विक्की और रानी पिछले चार साल से एक दूसरे से घर वालों से छिप छिप कर मिला करता था।

      प्रेमिका की परिजन की माने तो जब भी उसकी शादी की बात करते थे तो वह इंकार कर जाती थी। इससे वे लोग काफी परेशान थे। थकहार परिजन उसे पढ़ने के लिए ननिहाल भेज दिए। वहाँ भी दोनों मिला करते थे।

      शनिवार को एडमिशन के लिए उसकी माँ बुलाई और जब वह कॉलेज गयी तो पीछे से उसका प्रेमी भी वहाँ पहुँच गया। इसके बाद दोनों एक रेस्टोरेंट में गए।

      जहाँ प्रेमिका के रिशतेदार ने देख लिया और दोनों को पकड़ कर थाना लाया। जहाँ बुद्धिजीवियों की पहल से दोनों को मोहल्ले में लाकर शादी करवा दी गयी।

      lover 1

      युवती इसी थाना इलाके के मुरारपुर अड्डा मोहल्ले की रहने वाली है, जबकि युवक वेना थाना इलाके के इमली बीघा का रहने वाला है।

      कुछ इसी प्रकार नूरसराय थाना इलाके के वाराबीघा निवासी मिंकी और मकनपुर निवासी नवीन की भी कहानी है। एक साल पूर्व दोनों की मुलाकात एक शादी समारोह में हुआ था।

      दोनों ने एक दूसरे का मोबाईल नंबर लिए और दोस्ती प्यार में इस कदर परवान चढ़ा कि साथ जीने मरने की कसमें खाने लगे।  

      इस बात का पता जब दोनों के परिजन को लगा तो वाराखुर्द पंचायत की मुखिया शोभा देवी और अन्य बुद्धिजीवियों की पहल से बिहार शरीफ बुलाकर रजामंदी के बाद मंगला स्थान मंदिर परिसर में शादी करवा दिया।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!