अन्य
    Wednesday, April 24, 2024
    अन्य

      नालंदा में मुखिया को मिली जान से मार देने की धमकी

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज । जब बिहार में विधायकों और रसूखदारों को जान से मारने की धमकी मिल जाए तो मुखिया किस खेत की मूली है।नालंदा में नूरसराय के बेलसर और हरनौत के कोलामा पंचायत के मुखिया की हत्या के कुछ महीने ही हुए थे कि एक बार फिर से एक मुखिया को जान से मारने की धमकी मिलीं है।

      mukhiya harnautमुखिया के घर की दीवार पर एक पर्चा चस्पा कर चार दिन के अंदर मर्डर कर देने की धमकी दी गई है। मुखिया को यह धमकी नालंदा के चंडी प्रखंड के बेलछी पंचायत के मुखिया को मिली है।

      चंडी प्रखंड के बेलछी पंचायत के मुखिया के घर पर शरारती तत्वों ने जान मारने की धमकी का एक पर्ची चिपका कर धमकी दी है कि चार दिन के अंदर अगर कहा नहीं सुना तो मर्डर कर देंगे ।इस धमकी से मुखिया और उनका परिवार दहशत में है।

      चंडी प्रखंड के बेलछी पंचायत के मुखिया तथा मोसिमपुर निवासी  मृत्युजंय कुमार के घर के दरवाजे पर बीती रात किसी ने एक कागज चिपका दिया । जिसमें लिखा था कि चार दिन के अंदर तेरा मर्डर कर दिया जाएगा अगर कहा नहीं सुना तो।सुबह अपने घर की दीवार पर लिखित धमकी भरा पत्र चिपका देखकर मुखिया और परिवार के लोगों में दहशत पैदा है।

      मुखिया ने इस मामले की जानकारी चंडी पुलिस को दी।पुलिस ने गाँव पहुँच कर चिपका कागज को अपने कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गई है।

      मुखिया ने बताया कि कुछ दिन पहले भी रात में उनके घर पर किसी ने रोडे फेंके थे।फिलहाल इस धमकी के बाद परिजन किसी अनहोनी की आशंका से घिरे हुए हैं ।उन्होंने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!