अन्य
    Thursday, April 18, 2024
    अन्य

      नालंदा में भाजपा प्रखंड अध्यक्ष जबरन बंद कराते और पुलिस एएसआई कोल्ड ड्रिंक पीते दिखे

      चंडी (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। सोशल साइट पर उड़ी अफवाह के बल भारत बंद का  सीएम नीतिश कुमार के गृह जिले नालंदा में विभिन्न ईलाकों में छिटपुट असर देखने को मिल रहा है। एक खास वर्ग के लोग अपने प्रभाव वाले क्षेत्रों में अचानक सड़क पर उतर बंद और हो-हंगामा कर रहे हैं।

      chandi police bjp leader 1इस बंद को को किस संगठन या दल ने आहुत किया है, इसकी कहीं से कोई पुष्टि नहीं सकी है। इस आशय की सूचना सिर्फ सोशल साइटों पर ही देखने को मिले हैं।

      इसी दौरान चंडी बाजार मुख्य मार्ग पर प्रखंड भाजपा अध्यक्ष सुधांशु कुमार जबरन बंद कराते देखे गये। वे अपने समर्थकों के साथ बीच सड़क पर हो-हंगामा कर वाहनों को जबरन रोक रहे थे। इस कारण किसी अनहोनी की आशंका में आस-पास की दुकानें भी बंद रही।

      ठीक उसी जगह यानि जैती मोड़ के पास राष्ट्रीय राज्य मार्ग संख्या 30ए जाम  किनारे एक दुकान में चंडी थाना के एएसआई नारायण इस जबरिया बंदी के दौरान कोल्ड ड्रिंक का मजा लेते हुए पाये गये।chandi police bjp leader 2 1

      जबकि जाम में फंसे आम यात्री खासकर स्कूली बच्चे भूख-प्यास से बिलबिलाते रहे। उन्हें इससे मुक्ति दिलाने का किसी स्तर पर कोई तात्कालिक प्रयास नहीं किया गया।

      कहीं भी पुलिस-प्रशासन की कोई पूर्व तैयारी नहीं देखने को नहीं मिली। शायद उसे इसकी पूर्वानुमान न हो क्योंकि किसी ने बंदी की घोषणा नहीं की थी।chandi police bjp leader 2

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!