अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      नालंदा में फिर दुःसाहसः दलित युवती संग सरेराह छेड़खानी का वीडियो वायरल, 4 धराए

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। नालंदा जिले के हिलसा थाना क्षेत्र से एक बार फिर शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। वहां अपने रिश्तेदार के साथ गांव लौट रही एक दलित वर्ग की युवती के आधा दर्जन मनचलों ने न सिर्फ सरेराह छेड़खानी की, बल्कि उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

      वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता ने बिहारशरीफ महिला थाना में शिकायत दर्ज कराई। इस मामले की जानकारी मिलते ही नालंदा एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने तत्काल एक्शन लेते हुए हिलसा डीएसपी, थानाध्यक्ष, इंसपेक्टर आदि की सदलबल एक टीम गठन किया।

      विश्वस्त सूत्रों के अनुसार इस पुलिस टीम ने मामले को लेकर 4 लोगों को दबोचा है, जिसे फिलहाल हिलसा थाना में रखा गया है। पीड़िता द्वारा उसकी पहचान के बाद ही सब कुछ स्पष्ट हो पाएगा। हालांकि पुलिस पर आरोप लगाया जा रहा है कि उसने वैसे लोगों को भी दबोच रखा है, उस वारदात में शामिल नहीं  बताए जा रहे हैं और पुलिस  इस मामले में खानापूर्ति  करने की फिराक में हैं।

      पीड़ता करियावां गांव निवासी महेश चौधरी की नाबालिग पुत्री बताई जा रही है, वहीं देर रात पुलिस हिरासत में लिए गए लोगों में रानीबाग गांव निवासी जलेन्द्र कुमार उर्फ मनीष और गुलनी गांव निवासी उदय शंकर, आनंद कुमार और धर्मेंन्द्र कुमार बताया जा रहा है। विशेष विवरण की प्रतीक्षा है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!