अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      नालंदा में नवविवाहिता की गला रेत हत्या, कटी सर ढूंढने में जुटी पुलिस

      rahui 1नालन्दा (कुमुद रंजन)। जिला के रहुई थाना क्षेत्र स्थित सैदी मोड़ के पास रविवार की सुबह नवविवाहिता का धड़ मिलने से सनसनी मच गयी। गला रेतकर बेरहमी से उसकी हत्या की गयी थी जबकि शव का सिर गायब है। पुलिस सिर की तलाश में जुटी है। धड़ को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया है।

      शव पर मिले जेवरों पर अन्य सामानों से लगता है कि युवती की शादी हाल ही में हुई थी। रहुई-निजांय पथ पर सैदी मोड़ के पास खमौनिया खंधा में पुल के बगल में धड़ देखकर शौच करने गये ग्रामीण चौंक गये।

      देखते ही देखते लाश मिलने की खबर जंगल की आग की तरह फैल गयी। सिर को तेजधार हथियार से बुरी तरह रेतकर अलग कर दिया था। वहां मिट्टी में खून के निशान भी थे।

      ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने धड़ को अपने कब्जे में ले लिया। घटनास्थल के पास से पटना संस्करण का एक अखबार मिला है। धड़ के पैरों में बिछिया व हाथ में शंखा-चूड़ी देखकर लोग उसके विवाहिता होने का अंदेशा जता रहे थे।

      थाना प्रभारी सुनील कुमार निर्झर ने बताया कि शनिवार की रात को एक बजे तक इंदवास गांव में तीन थानों की पुलिस मिलकर छापेमारी कर रही थी। यह घटना उसके बाद ही हुई होगी। पुलिस सिर को खोजने के साथ शव की पहचान करने में जुटी है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!