अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      नालंदा में जमीन कारोबारी की अहले सुबह गोली मारकर हत्या

      “नांलदा जिले में पुलिस तंत्र कितना निकम्मा और अपराधी कितने बेखौफ हैं कि बदमाश तय समय पर मार डालने की धमकी देता है और बिल्कुल बेखौफ हो गोली मारकर हत्या कर डालता है…….”  

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज (धर्मेंद्र)। नालंदा जिले के हिलसा थाना क्षेत्र में एक जमीन कारोबारी की गोली मार कर हत्या कर दी है। आरोपी कल ही जेल से छूटा था और आज अहले सुबह उसने हत्या कर दी गई है।

      एक बदमाश पर मृतक के परिजनों का साफ आरोप है कि उसके जमीन कारोबारी को धमकी दिया था कि आरोपी जैसे ही जेल से छूटेगा, वैसे ही मार डालेगा।hilsa murder 2 1 1

      प्राप्त जानकारी के अनुसार हिलसा थाना के गोसाईं मठ नेमना टोला निवासी 28 वर्षीय नीरज कुमार की अहले सुबह गोली मारकर हत्या की गई है। मृतक जमीन कारोबारी थोड़ी दूर मठिया टोला गांव में नया मकान बना कर रह रहा था और उसी मकान में गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

      परिजजनों ने हत्या का आरोप कल जेल से छूटे गोसाईंपुर निवासी शिव कुमार पर लगाया है। शिव कुमार ने आपसी विवाद में यह धमकी दी थी कि वह जेल से जैसे ही छुटेगा, वह उसे मार डालेगा। शिव कुमार कल ही जेल से छूटा था और आज अहले सुबह हत्या की घटना को अंजाम दे दिया है।

      इधर हिलसा थाना पुलिस का कहना है कि आरोपी शिव कुमार अभी हिलसा जेल में बंद है और उसका एक साथी कल जेल से छूटा है। उसकी धरपकड़ हेतु छापामारी की जा रही है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!