अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      नालंदा में अपराधी बेखौफ: आज जदयू नेता की शिक्षिका बेटी की दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या

      चंडी (नालंदा )। सुशासन बाबू उर्फ बिहार के सीएम नीतिश कुमार के गृह जिले नालंदा में अपराधी बेखौफ हो गए है। गुरुवार को हिलसा थाना क्षेत्र के लोहंडा में एक बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या मामला का 24 घंटे भी नहीं बीते थे कि बाइक सवार बदमाशों ने चंडी में एक जद यू नेता की बेटी की गोली मारकर हत्या कर मौत की नींद सुला दी। बदमाश घटना को अंजाम देकर फरार हो गए ।

      बताया जाता है कि चंडी थाना क्षेत्र के गदनपुरा निवासी सह जद यू नेता शैलेन्द्र प्रसाद की बेटी अंशु कुमारी नगरनौसा प्रखंड के चिश्तीपुर हाईस्कूल में शिक्षिका थी।वह रोज की तरह ऑटो से स्कूल आया जाया करती थी।chandi crime 2

      शुक्रवार को अंशु कुमारी हर रोज की तरह अपने घर जाने के लिए दयालपुर के पास ऑटो से उतरी थी। जैसे ही वह अपने गाँव जाने वाली संपर्क पथ पर पैर रखी ही थी कि पहले से घात लगाए बाइक सवार बदमाशों ने अंशु कुमारी को गोली मार दी तथा चंडी की ओर भाग निकले।

      गोली लगने से शिक्षिका अंशु कुमारी की मौके पर ही मौत हो गई ।घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पिछले कई साल से शांत चल रहा थाना क्षेत्र अचानक अशांत हो गया। बदमाशों ने शायद नए थानाध्यक्ष थामबदन सिंह को एक तरह से सलामी दे डाली है।

      जद यू नेता की बेटी की हत्या की खबर सुनकर सभी घटना स्थल की ओर कूच कर गए। आक्रोशित लोगों ने एन एच 30ए को जाम कर दिया ।

      chandi crime 1घटना की सूचना मिलते ही चंडी पुलिस घटना स्थल पर पहुँच कर मामले की छानबीन कर रही है। मृत शिक्षिका विवाहित थी तथा उनके ससुराल वाले फिलहाल हजारीबाग में रहते हैं।  हत्या के पीछे की क्या वजह है। अभी सामने नहीं आई है।

      इससे पहले भी गुरूवार दोपहर को हिलसा थाना क्षेत्र के लोहंडा के पास घात लगाए बदमाशों ने एक किसान गौरीशंकर सिंह को गोली मार कर हत्या उस समय कर दी गई जब वह हिलसा रजिस्ट्री ऑफिस से वापस अपने पोते के साथ बाइक से घर लौट रहे थे।

      महज 24 घंटे के अंदर नालंदा में दो हत्याओं से अब सवाल उठ रहा है कि कहाँ है सुशासन की सरकार? लोग कानून व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं। आखिर बैक टू बैक दो हत्याओं से नालंदा में कानून व्यवस्था की पोल खोल रखी है। लोगों में अब दहशत पैदा होते जा रहा है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!