अन्य
    Wednesday, April 24, 2024
    अन्य

      नालंदा पुलिस के लिए सक्सेस डे, हथियार और शराब समेत पांच गिरफ्तार

      “पुलिस ने मौके से पांच लोगों को गिरफ्तार किया । जो एक बड़ी डकैती को अंजाम देने के लिए पहुँचे हुए थे । पुलिस ने जिस डकैत को गिरफ्तार किया वह अंतरजिला गिरोह का सदस्य बताया जाता है।”

      बिहारशरीफ (प्रमुख संवाददाता )। शनिवार का दिन नालंदा पुलिस के लिए बड़ी कामयाबी का दिन रहा ।पुलिस ने आधा दर्जन केन बम के साथ पांच डकैत को गिरफ्तार किया वही भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद की ।

      नालंदा पुलिस को खबर मिली थी कि कुछ कुख्यात लोग नालंदा थाना क्षेत्र के गजराज विगहा में एक बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए निकले हुए हैं ।खबर मिलती ही हरकत में आई पुलिस ने एसटीएफ के साथ अपराधियों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया। इससे पहले कि लोग घटना को अंजाम देते सभी पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

      nalanda police 1गिरफ्तार लोगों की जब पहचान की गई तो पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगती दिखी। पुलिस ने गिरफ्तार लोगों के पास से आधा दर्जन केन बम के साथ तीन पिस्टल और बीस जिंदा कारतूस बरामद किया ।

      गिरफ्तार उदय मल्लाह जो गया के चंदौती थाना क्षेत्र के करारी का बताया जाता है। उदय मल्लाह प्रधानमंत्री स्वर्णिम चतुर्भूज सड़क परियोजना में कार्यरत इंजीनियर सत्येन्द्र दूबे हत्याकांड का आरोपी बताया जा रहा है।गौरतलब रहे कि गया में इंजीनियर सत्येन्द्र दूबे की हत्या लूटपाट के दौरान कर दी गई थी।

      इसके अलावा पुलिस गिरफ्त में आए शंहशाह उर्फ छोटू तथा नालंदा का राजीव है।जो इनसब को एक बड़ी योजना में शामिल करने के लिए लाया था ।

      नालंदा पुलिस के द्वारा केन बम बरामद करने का एक बड़ा मौका है।

      दूसरी तरह जिले के नूरसराय थाना क्षेत्र के ककडिया गाँव के मिलकी खंधा से नूरसराय पुलिस ने एक मारूति कार से शराब की एक बड़ी खेप बरामद करने में सफलता प्राप्त की है।यहाँ भी पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ धंधेबाज एक मारूति कार से शराब ले जा रहे हैं ।

      शराब की सूचना पाकर नूरसराय थाना पुलिस ने उक्त स्थल पर पहुँच कर एक मारूति कार से लगभग एक सौ सोलह अंग्रेजी शराब की बोतल बरामद की।जब कि पुलिस को आता देख मारूति चालक और अन्य धंधेबाज भाग निकले।

      पुलिस ने उक्त कार्रवाई में राॅयल स्टेग की 116 बोतल जब्त की।जिनमें 750 एमएल का 44 तथा 350 एमएल की 72 बोतल शामिल है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!