अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      नालंदा के रहुई में विवाहिता की हत्या, घर के आंगन में मिली लाश

      RAHUI 2 rahui news1नालंदा (कुमुद रंजन)। रहुई थाना क्षेत्र के सोनसा गांव में एक विवाहिता की हत्या किये जाने का मामला प्रकाश में आया है। शव के पास से उसकी तीन साल की बच्ची जीवित मिली है।

      घटना की सूचना दिये जाने के बाद भी पुलिस गांव नहीं पहुंची तो ग्रामीण शव को टेम्पो पर लादकर खुद थाना पहुंच गये और हंगामा किया।

      ग्रामीणों ने बताया कि हवनपुरा गांव निवासी स्व. रामलगन पासवान की पुत्री पूजा कुमारी की शादी सोनसा निवासी राधेश्याम पासवान के साथ हुई थी। शादी के बाद दो बेटियां होने के कारण ससुरालवाले अक्सर उसे प्रताड़ित करते थे। इसी को लेकर बुधवार की रात उसकी हत्या कर दी गयी। हत्या कर शव को गांव के पास स्थित एक तालाब के पास फेंककर ससुरालवाले फरार हो गये।

      गांव वालों की सूचना पर मायके वाले तो पहुंच गये पर पुलिस नहीं पहुंच पायी। नाराज लोगों ने शव को टेम्पो पर लाद दिया और लेकर थाना पहुंच गये। थाना के पास ग्रामीणों व पुलिस में नोकझोंक भी हुई।

      इधर प्रभारी थाना प्रभारी बलराम चौधरी ने बताया कि घर के आंगन में से शव बरामद किया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है। इस मामले में पति समेत 7 लोगों पर दहेज के लिए पड़ताड़ित करने व् हत्या का मामला दर्ज कराया गया हैं।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!