अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      नालंदा के नगरनौसा में पूर्व मुखिया को मारी गोली

      नालंदा।(संवाददाता )। कहते है सुवह टहलना सेहत के लिए लाभदायक होता है, लेकिन सुबह टहलने वाले लोग अगर  अपराधियों की गोली का शिकार बन जाए तो यह उनके सेहत ही नहीं उनके परिवार के लिए काफी चिंता जनक बात हो सकती है।

      अपराधियों का यह दुस्साहस ही कहा जाएगा कि उन्हें कानून का डर नहीं है ।तभी तो सुवह टहलने को निकले पूर्व मुखिया को अपराधियों की गोली का शिकार होना पड़ा ।गंभीर हालत में उन्हें पटना रेफर किया गया जहाँ पूर्व मुखिया जीवन और मौत के बीच झूल रहे हैं ।

      नगरनौसा थाना क्षेत्र  के राष्ट्रीय उच्च  पथ संख्या 30ए उस्मानपुर मोड़ के पास अपराधियों ने नगरनौसा प्रखंड के गोराइपुर पंचायत के पूर्व मुखिया राकेश कुमार उर्फ़ जज  को गोली मार दिया। जिससे पूर्व मुखिया गंभीर रूप से जख़्मी हो गए। जख़्मी पूर्व मुखिया को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार  हेतु पटना रेफर कर दिया गया।

       प्राप्त जानकारी के अनुसार पूर्व मुखिया राकेश कुमार प्रतिदिन की तरह बुधबार को अहले सुवह  अपने चार पांच साथियों के साथ मॉर्निंग वॉक करने राष्ट्रीय उच्च   पथ संख्या 30ए पर  थाना क्षेत्र के उस्मानपुर- प्रेमन बिगहा मोड़ जाकर लौट रहे थे कि अचानक मोटरसाइकिल सवार दो युवक उनके पास आए । उन्होंने पूर्व  मुखिया को प्रणाम बोला। इसके बाद पिस्तौल निकाल कर गोली चला दी। अपराधी गोली मार चंडी की तरफ भाग निकला।

      गोली पूर्व मुखिया के  छाती के दाहिने तरफ  नीचे लगा। मौके पे उपस्थित बाक़ी साथियों ने हल्ला करते हुए पूर्वु मुखिया को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नगरनौसा में भर्ती कराया ।जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर  हालत में  पटना रेफर कर दिया।

      इधर प्रभारी थानाध्यक्ष लालबाबू मांझी घटना की जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर पहुँच कर  मामले की छानबीन में जुट गए । प्रभारी थानाध्यक्ष लालबाबू मांझी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है ।

      फिलहाल मामला राजनीतिक है  या आपसी विवाद इसकी जानकारी तो पूर्व मुखिया ही दे सकते हैं ।लेकिन अचानक इस घटना से पंचायत प्रतिनिधियों में भय व्याप्त हो गया है ।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!