अन्य
    Friday, March 29, 2024
    अन्य

      नालंदा के थरथरी इलाके में बड़ी मात्रा में शराब सहित चार धराए

      चंडी(एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। नालंदा एसपी सुधीर कुमार पोरिका के निर्देश पर थरथरी पुलिस ने थाना क्षेत्र के भिन्‍न-भिन्‍न इलाके में छापामारी कर भारी मात्रा में देशी व विदेशी शराब के साथ मोटरसाइकिल व इंडिगा कार गाड़ी भी बरामद किया। इस मामले में चार कारोबारी को भी दबोचा गया।

      हिलसा डीएसपी प्रबेन्द्र भारती ने बताया कि थरथरी थाना क्षेत्र के अतवलचक और नटाईचक गांव में शराब बेचे जाने की सूचना मिल रही थी। इस सूचना पर थानाध्यक्ष कमलेश कुमार सिंह के नेतृत्व में एक टीम गठित किया गया।

      टीम गठित  होते ही थाना क्षेत्र के दो इलाके में छापामारी अभियान चलाया गया। छापामारी के दौरान सूचना मिला कि अतवलचक गांव में एक गाड़ी में चुलौआ शराब लोड हो रहा है। इस सूचना पाकर छापामारी दल अतवलचक गांव पहुंचा।

      इसी दौरान अतवलचक गांव से आते एक इंडिका गाड़ी को रोकवाने लगा तो वह तेजी से भागने लगा। उक्त गाड़ी को पीछा करते हुए पलटु विगहा गांव के समीप उस गाड़ी को घेरकर अपने कब्जे में लिया।

      गाड़ी को तलाशी के दौरान 32 लीटर चुलौआ शराब बरामद किया। मौके पर इंडिगा गाड़ी जिसका न0 BR01AZ 3035  पर बैठे चालक समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया।

      दोनों का पहचान थरथरी थाना क्षेत्र के अतवलचक गांव निवासी सुभाष प्रसाद के 21 वर्षीय पुत्र शिशुपाल कुमार और दूसरा 50 वर्षीय सुभाष प्रसाद के रूप में पहचान किया गया। दोनों गिरफ्तार आपस मे पिता पुत्र बताया जाता है।

      इसी दौरान सूचना मिला कि नटाईचक गांव में बाहर से विदेशी शराब खेप लाकर बेचा जा रहा है। इस सूचना पाकर छापामारी दल नटाईचक गांव में मंगलवार को अहले सुबह विकास कुमार के घर में छापामारी करने घुसे तो विकास कुमार छत से कुदकर भागने में सफल रहा।

      जब घर की तलाशी लिया तो एक महिला कार्टून को बोरा से ढक रही थी। जब कार्टून को खोला गया तो उसमें 34 कार्टून विदेशी शराब 750 एमएल, 15 बोतल खुला विदेशी शराब, मसालेदार पाउच 189 पिस 200 एमएल व मोटरसाइकिल समेत विकास कुमार के पत्‍नी रोजी देवी को गिरफ्तार किया गया।

      वहीं घर के बगल में ही सुरेश सिंह के 24 वर्षीय पुत्र इंद्रजीत सिंह के घर में छाप मारा गया तो इसके यहां से भी 34 कार्टून विदेशी शराब बरामद किया गया। मौके पर ही इंद्रजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया।

      डीएसपी ने कहा कि छापेमारी अभियान में शामिल पुलिस पदाधिकारी कमलेश कुमार सिंह, एएसआई धनंजय कुमार सिंह, हवलदार मंजीत कुमार राम, सिपाही अशोक कुमार यादव, रंजीत कुमार रजक, पप्‍पू कुमार पासवान को पुरस्‍कृत किये जाएगे।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!