अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      नालंदा के खरुआरा पॉलटेक्निक की छात्रा ने फांसी लगा की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

      बिहारशरीफ (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। नालंदा के हरनौत के चेरो ओपी क्षेत्र के खरूआरा स्थित एक पॉलटेक्निक की छात्रा ने सोमवार रात अपने घर में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

      पुलिस ने घटना स्थल पर पहुँच कर शव को अपने कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण कराकर शव को पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया है।FANSI

      बताया जाता है कि मृतका पूजा कुमारी बिहारशरीफ-बख्तियारपुर के मार्ग के खरूआरा के पास गंगा मेमोरियल कॉलेज की सिविल ब्रांच में थर्ड ईयर की छात्रा थीं।

      मतृका के पिता सुनील कुमार ने बताया कि उनकी पुत्री सोमवार को खाना खाने के बाद सोने चली गई। सुबह में देखा तो वह फांसी लगाकर आत्महत्या कर चुकी थी।

      पॉलटेक्निक की छात्रा के द्वारा आत्महत्या की खबर किसी ग्रामीण ने चेरो ओपी को दे दी। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुँच कर शव को अपने कब्जे में कर लिया ।

      इस आत्महत्या को लेकर परिजन कुछ भी बताने से इंकार कर रहे हैं। लेकिन उनका कहना है कि वह टेंशन में लग रही थी। उसके मोबाइल फोन से कॉल डीटेल से आत्महत्या का खुलासा हो सकता है।

      फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजन के हवाले कर दिया है। पुलिस का कहना है कि इस आत्महत्या के पीछे के कारण को लेकर जांच की जाएगी।

      छात्रा द्वारा आत्महत्या को लेकर ग्रामीण कई तरह की शंकाए जाहिर कर रहे हैं ।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!