अन्य
    Friday, March 29, 2024
    अन्य

      नालंदा की युवती के साथ पटना में गैंगरेप, लोगों ने एक को पकड़ा, लेकिन ढाई घंटा बाद पहुंची कदमकुआं पुलिस

      “बिहार की राजधानी पटना में सीएम नीतीश कुमार की हाई लेवल मीटिंग के बाद डीजीपी द्वारा अपने मातहतों को टाइट करने की कोशिशें भी फ्लॉप शो साबित हो रही हैं….”

      PATNA GANRAPE NALANDA GIRL 1एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। राजधानी पटना के कदमकुआं इलाके में मनचलों ने कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखाते हुए गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। युवती के साथ चार लोगों ने मुंह काला किया। सामूहिक दुष्कर्म की इस वारदात से सनसनी फैल गई।

      पीड़िता के चिल्लाने पर स्थानीय लोगों ने एक आरोपित को पकड़ लिया और उसे जीआरपी को सौंप दिया। लेकिन, कदमकुआं थाने में सूचना देने के बाद भी करीब 2.30 घंटे तक जीआरपी को पुलिस का इंतजार करना पड़ा। इस दौरान 3 अन्य दुष्कर्मी भागने में कामयाब रहे।

      वारदात कदमकुआं थाना इलाके के मैकडोनाल्ड गोलंबर के पास की है। युवती नालंदा की रहने वाली है।

      PATNA GANRAPE NALANDA GIRL 1कहा जाता है कि युवती पटना जंक्शन पर ऑटो से ट्रेन पकड़ने आई थी। अभी वे ऑटो से उतरने ही वाली थी की ऑटो पर सवार चार लोगों की उस पर नीयत खराब हो गई। दरिंदों ने युवती को अगवा कर लिया और सामूहिक रुप से उसके साथ मुंह काला किया।

      इसकी सूचना मिलते ही जीआरपी पुलिस ने वारदात की जानकारी तुरंत कदमकुआं थाना को दी, लेकिन कदमकुआं पुलिस इससे पूरी तरह लापरवाह बनी रही। पटना की एक्टिव पुलिस 2.30 घंटे देरी से पहुंची।

      हालांकि समाचार प्रेषण पुलिस ने इस मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए 2 आरोपी का नाम रंजीत और दीपक बताया जा रहा है। फरार तीसरे की तलाश जारी है।

      राजधानी पटना में हुई गैंगरेप की इस घटना ने राजधानी पुलिस पर से इकबाल खत्म कर दिया है और एक बार फिर महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!