अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      नालंदाः मॉब लीचिंग के शिकार होते यूं बचे झपट्टामार गिरोह के 4 लोग

      सूचना पाते ही सैंकड़ो लोग रोड पर जमा हो गया, इधर भीड़ को देखते हुए बाइक पर सवार चारो लोग हड़बड़ाकर गिर गए….”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। नालंदा जिले के चंडी थाना क्षेत्र के सालेपुर गांव के पास मॉबलीचिंग का शिकार होते होते झपट्टामार गिरोह के 4 लोग बच गए।

      nalanda mob linching 1बताया जाता है कि शनिवार को बीते देर शाम भेड़िया गांव के पास उसी गांव के निवासी अवध कुमार से बाइक पर सवार चार लोग ने गाड़ी धीमी कर मोबाइल को झपट्टा मारकर भागने लगा।

      इसी दौरान वहां मौजूद लोग ने सालेहपुर गांव में मोबाइल छीनकर भागने का दुरभाष पर सूचना दिया। सूचना पाते ही सैंकड़ो लोग रोड पर जमा हो गया।

      इधर भीड़ को देखते हुए बाइक पर सवार चारो लोग हड़बड़ाकर गिर गए। उसके बाद ग्रामीणों ने मारपीट शुरू कर दिया। इधर मारपीट घटना का शिकायत सुनते ही थानाध्यक्ष चंचल कुमार ने मौके पर पहुंचे और स्थिति को संभाला।

      इसके बाद चारो अपराधियों को रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। ग्रामीणों के पिटाई से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। 

      गंभीर रूप से जख्मी की पहचान सरमेरा थाना के धनामा काजीचक गांव के परदेशी केवट के 19 वर्षीय पुत्र रुदल कुमार तथा दूसरा सरमेरा थाना के ही गोपालवाद गांव के  सिन्देश्वर केवट पुत्र दीपक कुमार बताया जाता है। जबकि दो टीन एजर है। 

      इधर थानाध्यक्ष चंचल कुमार ने बताया कि सूचना मिली कि चार लोगों को ग्रमीण पीट रहे है। सूचना सुनकर मौके पर पहुंचकर चारों को बचाया गया।

      इधर सूचना मिलते ही एसपी नीलेश कुमार, डीएसपी मुफ्ततिक अहमद भी रेफरल अस्पताल पहुंचकर चारों युवक से पूछताछ किया। फिलहाल चारों युवक सुरक्षित बताया जाता है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!