अन्य
    Wednesday, April 24, 2024
    अन्य

      नालंदाः माधोपुर मुहानी पर बड़ा सड़क हदसा, 3 की मौत, 7 जख्मी, 3 गंभीर, पटना रेफर

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क।  नालंदा जिले के चंडी थाना इलाके के स्टेट हाईवे पर माधोपुर गांव के समीप भीषण सड़क हादसे में जहां तीन लोगों की मौत हो गयी, वहीं इस दुर्घटना में सात लोग जख्मी हो गए। इसमें तीन घायल यात्री को चिंताजनक हालत में पीएमसीएच (पटना) भेजा गया है।

      अब तक मिली जानकारी के अनुसार माधोपुर तीन मुहानी के पास से तीव्र गति से गुजर रही पिकअप भान डिवाइडर से बचने फिराक में अनियंत्रित हो पलट गई।

      सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंचकर घायल यात्रियों को चंडी रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से 3 जख्मी को इलाज के लिए पटना भेजा गया है। घटना की सूचना पाकर चंडी के बीडीओ एवं सीओ अस्पताल पहुंचकर स्थिति का का जायजा लिया है।nalada hadsa 1

      इस सड़क हादसे में मृतकों में गौरी मांझी (35वर्ष), विशेस्वर यादव (40), एक अन्य 32 वर्षीय व्यक्ति शामिल है। वहीं गंभीर रूप जख्मी लोगों में सुबोध सिंह (50), अरविंद मांझी (30), रोहित मांझी (28) बताए जाते हैं।

      सभी मृतक व घायल एक ही गांव नवादा जिले के रूपौ थाना के छनैंन गांव के रहने वाले बताए जाते हैं।

      घटना के सबन्ध में संजय मांझी ने बताया कि वे लोग नवादा से पटना जा रहे था। इसी दौरान माधोपुर से पहले बना डीभाइडर के पास अचानक गाड़ी मोड़ने से पिकपभान पलटी खा गई। जिससे तीन लोगों की मृत्यु घटनास्थल पर ही हो गई।

      संजय मांझी ने बताया कि वह नवादा के ही पटना में रहकर एक नौकरी करने वाले के यहां खाद्य सामाग्री पहुंचाने जा रहा था। पिकअप भान पर कुल दस लोग सवार थे। जिसमें दो मालिक, चार मजदूर, दो ड्राइवर व दो लोग घूमने के लिए जा रहे थे।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!