अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      नालंदाः भूमि विवाद में पिता के सामने युवक को पेट में मारी गोली, हालत गंभीर, PMCH रेफर

      प्रदेश के सभी जिलों से  रोज लूट, हत्या, दुष्कर्म, चोरी , छिनतई जैसी घटनाएं सामने आ रही हैं। अपराधी इतने बेखौफ हो चुके हैं कि जेल की सख्त सुरक्षा के अंदर भी 5-5 गोली मारकर हत्या की वारदात को अंजाम देने से  भी नहीं चूक रहे हैं………”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। उधर सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में बिहारशरीफ नगर के लहेरी थाना क्षेत्र के मछली मार्केट के पास बदमाशों ने एक युवक को गोली मार कर गंभीर रुप से जख्मी कर दिया है।

      bihar sharif crimeबिहारशरीफ शहर के लहेरी थाना क्षेत्र के मछली मार्केट में बेखौफ अपराधियों ने एक युवक को उसके पिता के सामने ही गोली मारकर लहूलुहान कर दिया। जख्मी युवक को चिंताजनक हालत में पीएमसीएच रेफर किया गया है।

      गोली युवक के पेट में गोली लगी है। इस घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एक बाइक को जब्त किया है।

      पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इस घटना के पीछे भूमि विवाद कारण बताया जा रहा है।

      कहा जाता है कि रहुई के दुलचंद पुर गांव निवासी धर्मेंद्र प्रसाद बिहारशरीफ में मछली मार्केट (नाला रोड) फर्नीचर का दुकान चलाते हैं। उनका गांव के ही कुछ लोगों के साथ भूमि विवाद चल रहा है।

      इसी भूमि विवाद को निपटाने के लिए आज दोनों पक्ष के लोग धर्मेंद्र प्रसाद के फर्नीचर दुकान के पास जुटे थे। बातचीत के दौरान दोनों पक्षों में विवाद बढ़ गया और फायरिंग की गई।bihar sharif crime1

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!