अन्य
    Friday, March 29, 2024
    अन्य

      नालंदाः ताड़ी को लेकर पीट-पीट कर हत्या, गोलीबारी भी की, एक धराया

      “लगता है कि नालंदा जिले में अपराधियों के सामने पुलिस ने घुटने टेक दिया है। तभी तो यहां अपराधी मस्त और पुलिस बिल्कुल पस्त दिखाई दे रही है…..”

      बिहारशरीफ (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। इस जिले में फिलहाल हर छोटी बातों को लेकर गोलीबारी हत्या छिनतई, लूट जैसी घटना आम बात हो गई है।

      ताजा मामला भी बेन थाना क्षेत्र इलाके के छोटी आट की है। जहां ताडी बेचने व पीने के विवाद को लेकर 25 की संख्या में हमलावरों ने अधेड़ किशोरी चौधरी की पीट-पीटकर उसे मौत के घाट उतार दिया।1 4

      गौरतलब है कि किशोरी चौधरी रोजाना की तरह छोटी आट चिमनी भट्टा के समीप ताड़ी बेच रहा था। इसी दौरान किशोरी चौधरी का पुत्र जुगेश्वर चौधरी घटना के वक़्त मौजूद था। लेकिन वह पिस्टल के भय से कुछ नही कर सका।

      ताड़ी उतारने के दौरान ही रवि महतो अपने गुर्गों के साथ आकर किशोरी चौधरी से ताड़ी पीने को लेकर कहासुनी हुई।

      उसके थोड़ी देर के बाद ही रवि महतो ने अपने गुर्गो के साथ मिलकर किशोरी चौधरी की लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी।

      इस दौरान रवि महतो ने दहशत फैलाने के उद्देश्य 2 राउंड फायरिंग भी की। गलीमत यह रही कि उसका पुत्र ताड़ के पेड़ पर चढ़कर छिपकर सारे नजारा को देखता रहा। नहीं तो उसकी भी पिटाई कर हत्या कर देता।

      फिलहाल इस मामले में शामिल रवि महतो को गिरफ्तार कर लिया है। शेष की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। हालांकि मीडिया के सामने पुलिस कुछ भी बोलने से परहेज करते नजर आई।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!