अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      नालंदाः अपराधी बेलगाम, 24 घंटे में 4 की निर्मम हत्या

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क।  सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में पिछले 24  घंटे के भीतर 4 लोगों की हत्या कर दी गयी है। इस दौरान अलग-अलग घटनाओं में एक बच्चा समेत 2 लोग गोली लगने से जख्मी भी हुए हैं।

      पहली घटना नगरनौसा थाना क्षेत्र के सैदपुरा गांव के पास की है, जहां घर से बुलाकर बदमाशों ने करायपशुराय थाना क्षेत्र के महादेव स्थान निवासी राजनन्दन यादव के पुत्र राजेश यादव को गोली मारकर हत्या कर दी।

      मृतक कुछ दिनों पूर्व ही वह होली की छुट्टी पर घर आया था, तभी बदमाशों ने उसकी हत्या कर दी और शव को सड़क किनारे फेंक दिया।nalanda crime 1

      हत्या की दूसरी घटना दीपनगर के बियावानी गांव की है, जहां जमीनी विवाद में बदमाशों ने सोमवार की रात घर में घुसकर युवक महेश मिस्त्री को गोली मारकर हत्या कर दी।

      हत्या की तीसरी घटना गोखुलपुर ओपी थाना क्षेत्र के भथियार गांव की है, जहां बदमाशों ने प्रेम-प्रसंग और पैसे के लेनदेन के मामले को लेकर बाघा टीला निवासी तारणी पासवान के पुत्र नीरज कुमार की गला रेतकर हत्या कर दी और उसे जमीन में दफना दिया था।

      इस मामले में पुलिस ने सन्नी, रामा, समेत चार लोगों को पकड़ा और कड़ाई पूछताछ की  तो उनकी ही निशानदेही पर पुलिस ने शव को जमीन से बाहर निकाला गया।

      हत्या की चौथी घटना बेना थाना क्षेत्र के चैनपुरा गांव की है, जहां मंगलवार की देर शाम क्रिकेट खेलने को लेकर विवाद में युवक चैनपुरा निवासी मंटू कुमार को पीट-पीटकर हत्या कर दी।

      इसी प्रकार दीपनगर बाजार में भी पुरानी रंजिश को लेकर एक छह साल के बच्चे मनीष कुमार को गोली मारकर घायल कर दिया गया।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!