अन्य
    Tuesday, March 19, 2024
    अन्य

      नाबालिग शिक्षिका की अश्लील तस्वीरें वायरल करनेवाला कोचिंग संचालक धराया

      “हालांकि आरोपी का कहना है कि दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे और दोनों शादी करना चाहते थे। लेकिन साजिश के तहत शोसल साईट्स को हैक करके उसे फंसाया गया है…”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। सरायकेला-खरसावां जिले के आदित्यपुर थाना पुलिस ने एक निजी कोचिंग संचालक को नाबालिग शिक्षिका का अश्लील तस्वीर शोसल मीडिया पर वायरल करने के आरोप में दबोचा है।

      बताया जाता है कि आदित्यपुर थाना अंतर्गत वार्ड संख्या 3 के जमालपुर में एक निजी कोचिंग संचालक द्वारा पहले एक नाबालिक महिला शिक्षिका को प्रेम में फंसाया। उसके बाद उसके साथ अश्लील तस्वीरें भी खिंचवाई।

      SOCIAL MEDIA CRIME 1
      आरोपी कोचिंग संचालक मुन्ना प्रसाद…

      बाद में शिक्षिका के परिजनों ने कहीं और शादी तय कर दी, जिससे प्रेमी कोचिंग संचालक द्वारा उन तस्वीरों को शोसल मीडिया में वायरल कर दिया गया।

      इस मामले की जानकारी पुलिस को मिलते ही पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी संचालक मुन्ना प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया है और पूछ-ताछ कर रही है।

      इधर आरोपी संचालक ने खुद को बेगुनाह बताया और वार्ड पार्षद के पति पर झूठे  मामले में  फंसाने का आरोप लगाया है। आरोपी का कहना है कि दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे और दोनों शादी करना चाहते थे। लेकिन उनके द्वारा किसी प्रकार की तस्वीर वायरल नहीं की गई है।

      आरोपी के अनुसार किसी गहरी साजिश के तहत उसके शोसल साईट्स को हैक करके उन्हें फंसाया गया है। आरोपी संचालक ने पार्षद के पति से मामले में समझौता कराए जाने के एवज में पैसों के लेन- देन की बात भी कही है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!