अन्य
    Wednesday, April 24, 2024
    अन्य

      नाबालिग छात्रा की छेड़खानी का वायरल वीडियो बनाने वाले सरपंच के बेटा का कोर्ट में सरेंडर

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। पिछले 10 दिनों से नालंदा के नगरनौसा-चंडी थाना क्षेत्र में एक नाबालिग छात्रा की छेड़खानी का वीडियो बना उसे वायरल करने वाला कैला पंचायत के सरपंच पार्वती देवी का बेटा एवं प्रखंड जदयू तकनीति सेल के वर्खास्त प्रखंड अध्यक्ष राजा राम उर्फ आशीष राज ने बिहारशरीफ कोर्ट में आत्म समर्पण कर दिया है।

      raja ram courtr sarender 1

      हालांकि पुलिस के सामने यह मामला तब सामने आया, जब पीड़िता के पिता लिखित शिकायत लेकर चंडी थाना पहुंचे और घटना की प्रारंभिक जानकारी दी। पीड़िता नाबालिग नगरनौसा थाना के तीनी गांव के पास एनएच-31ए किनारे एक प्रायवेट स्कूल की छात्रा है।

      छेड़खानी की घटना और उसकी वीडियो-तस्वीरें बनाकर वायरल करने में प्रत्यक्ष रुप से शामिल राजा राम पर पुलिस ने दबिश बढ़ाते हुये उसकी सरपंच मां को अपनी गिरफ्त में ले लिया था। उधर उस पर सामाजिक दबाव भी बढ़ता जा रहा था। अंततः उसने न्यायालय में आत्म समर्पण कर दिया।

      कोर्ट में बदमाश बेटे के आत्मसमर्पण करने के बाद पुलिस ने सरपंच मां को नगरनौसा थाना से बाईज्जत घर वापस पहुंचवा दिया है।

      हालांकि यह नालंदा पुलिस-खुफिया तंत्र की विफलता ही मानी जायेगी कि वह घटना दर्ज होने के बाद उसे दबोचने में विफल रही। कहते हैं कि कई पुलिस वाले राजा राम के सरेंडर करने की भनक पाकर बिहारशरीफ कोर्ट पहुंचे थे, लेकिन तब तक वह कोर्ट में सरेंडर कर चुका था। पुलिस वाले हाथ मलते अपनी मोबाइल से तस्वीर उतार लौट आये।

      nalanda sex vedio viral crime raja ram

      इधर पुलिस ने घटना की गंभीरता की बाबत कोर्ट में सरेंडर हुये बदमाश राजा राम को रिमांड पर लेने की प्रक्रिया में जुट गई है।

      पुलिस सूत्रों के अनुसार इस वारदात में कई गंभीर पहलु छुपे हैं। पूरा मामला एक रैकेट सा दिख रहा है। इसके लिये जरुरी है कि उसे रिमांड पर लिया जाये। दबोचे गये बदमाश कुंदन कुमार से पुलिस को जिस तरह की सूचनाएं मिली है, उस आलोक में राजा राम से पूछताछ जरुरी है, ताकि इस शर्मनाक वारदात का सच और उससे जुड़े अन्य पहलु भी सामने आ सके।

      विश्वस्त सूत्रों के अनुसार इस वारदात में पीड़िता के पिता ने  तीन लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करवाई है, लेकिन वायरल वीडियो और फोटोग्राफ के अनुसार उसमें छेड़खानी करते 3 बदमाश साफ नजर आ रहे हैं और एक उसकी रिकार्डिंग करते हुये। इसके आलावे इस वारदात में कई अन्य युवक भी परोक्ष-अपरोक्ष रुप से संलिप्त हैं। 

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!