अन्य
    Wednesday, April 17, 2024
    अन्य

      नाबालिग छात्रा का अश्लील वायरल वीडियो कांड का यह रहा मुख्य बदमाश राजा राम

      पिछले दस दिन से इस वायरल वीडियो व तस्वीरों की चर्चाएं खूब हो रही थी। लेकिन पुलिस को दो दिन पहले मामले की जानकारी तब हुई, जब पीड़िता के पिता लिखित शिकायत लेकर चंडी थाना पहुंचे।

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज।  नाबालिग स्कूली छात्रा के साथ दुष्कर्म के बाद सामूहिक छेड़छाड़ करते वायरल वीडियो का मुख्य बदमाश राजा राम नगरनौसा प्रखंड के कैला पंचायत के सरपंच महमदपुर गांव निवासी पार्वती देवी का बेटा है।nalanda sex vedio viral crime raja ram

      उसे हाल ही में प्रदेश जदयू तकनीकी सेल का प्रखंड अध्यक्ष बनाया गया था। हालांकि इस वारदात का खुलासा होते ही पार्टी के प्रदेश तकनीकी सेल ईकाई के सचिव चिरंजीव कुमार ने उसे तत्काल प्रभाव से आजीवन वर्खास्त कर दिया है।

      इधर कल देर रात नगरनौसा थाना पुलिस ने राजा राम जैसे बदमाश पर दबिश बढ़ाने व उससे संबंधित विशेष जानकारी जुटाने की मंशा से उसकी सरपंच मां पार्वती देवी को अपने कब्जे में ले लिया है।

      संभावना है कि बढ़ते सामाजिक दबाब और अपनी मां पर पुलिस गिरफ्त को देखते हुये राजाराम हिलसा कोर्ट या नगरनौसा थाना में कभी भी आत्मसमर्पण कर सकता है। 

      हालांकि यह भी तय माना जा रहा है कि अगर वह कोर्ट में भी आत्मसमर्पण करता है तो मामले की गंभीरता को देखते हुये पुलिस उसे रिमांड पर लेकर पूरे मामले की गहराई से खुलासा करेगी।

      यह बात स्पष्ट हो गई है कि पीड़िता का शोसल मीडिया पर वायरल अश्लील वीडियो और तस्वीरें राजा राम ने अपने मोबाईल से खुद रिकार्ड किया। उसके बाद उसने अपने करीबी बदमाश कैला गांव निवासी जय गोविंद साव के पुत्र श्याम कुमार के मोबाईल पर भेज दिया, जिसके जरिये कई आपत्तिजन तस्वीरों के साथ उस वीडियो को व्हाट्सएप्प ग्रुपों पर फेसबुक पर वायरल कर दिया।

      हालांकि इसमें एक और बात उभरकर सामने आई है कि श्याम कुमार के मोबाईल से कोई राहुल कुमार नामक युवक ने भी आपत्तिजन तस्वीरों के साथ उस वीडियो को वायरल किया है।

      nalanda sex vedio viral crime bबता दें कि जय गोविंद साव का पूरा परिवार स्थानीय तौर पर प्रतिबंधित शराब के कारोबार में सरेआम संलिप्त है। उसका बड़ा बेटा शराब के मामले कई बार जेल जा चुका है और प्रशासन द्वारा फिलहाल कागजी तौर पर जिला बदर घोषित है। जयगोविंद साव का रामघाट सड़क किनारे गल्ला दुकान है और वह सपरिवार महमदपुर गांव में एक किराये के मकान में रहता है।   

      मुख्य बदमाश राजा राम अनेक गलत तरीकों से काफी पैसा कमाते हुये ऐय्याशी करते आ रहा है। उसका पिता सीधा-साधा फटेहाल अवस्था में है। उसकी मां को कुछ लोगों ने स्वार्थवश अपनी ‘पूंजी’ से आगे कर सरपंच तो बना दिया, लेकिन वह आज भी स्थानीय विधायक हरिणारायन सिंह के पैत्रिक आवास के बगल में उन्हीं के जमीन पर बने मिड डे मिल किचेन में मजदूरी करती है।

      nalanda sex vedio viral crime a

      राजा राम पहले एनएच-30ए के निर्माण के दौरान वाहनों से डीजल चोरी की खरीद-बिक्री कर पैसा कमाया। फिर शराबबंदी के बाद शराब के अवैध कारोबार में जुट गया। उसने वढ़िया मोटर साइकिल और मारुति कार भी खरीद ली।o

      इसके बाद उसका काला धंधा खास कर प्रतिबंधित शराब का कारोबार काफी बढ़ गया। जैसे-जैसे उसका उसकी काली कमाई बढ़ती गई, वैसे-वैसे उसकी ऐय्यासी भी बढ़ती गई।

      एन.एच.-33 ए पर चंडी-नगरनौसा सीमा पर एक छोटा सा चौक बाजार है रामघाट। इसके सटे उतर महमदपुर गांव है। जहां सड़क किनारे ही स्थानीय विधायक हरिणारायण सिंह का पैत्रिक आवास है।

      लेकिन यहां एनएच-33 ए किनारे अतिक्रमण कर अनेक झुग्गी-झोपड़ियां बना ली गई है, जिसमें गांजा, चरस, अफीम तक बेची जाती है। इन कई दुकानों में देशी-विदेशी शराब की होम डिलीवरी के आर्डर भी लिये जाते हैं।

      रामघाट के पूरब और पश्चिम एनएच-33ए मार्ग पर भी कई लोगों ने अतिक्रमण कर लाइन होटल खोल लिया है, जिसका मुख्य कमाई का जरिया प्रतिबंधित शराब-शबाब की बिक्री पर ही टिका है। ( विभिन्न सूत्रों-स्रोतों से उपलब्ध जानकारी पर आधारित रिपोर्ट  जारी..)

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!