अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      नही मिला रसगुल्ला तो शरातियों को दौड़ा दौड़ा कर पीटा, नहीं हुई शादी

      बिहारशरीफ (एस. राजा)। घटना बिहारशरीफ मनीराम अखाड़ा के पास की है, बिहारशरीफ में शादी का माहौल कुरुक्षेत्र का मैदान बन गया,घटना उस वक़्त का है जब बरातियों ने रसगुल्ले की मांग की।

      हालांकि सरातियों ने रसगुल्ले दिए थे ,मगर बराती वाले कहां मानने वाले  थे। वे लगातार रसगुल्ले की मांग होते देखे कुछ सरातियों को दो हाथ जड़ दिया।

      rasgullaइसके बाद बरातियों से झड़प होते होते बात आगे बढ़ गई और शरातियों ने दौड़ा दौड़ा कर पिटाई कर दी। कुछ सरातियों ने डंडे और लोहे की राड का भी इस्तेमाल किया, जिसमें लड़की के पिता भाई बहनोई समेत दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए।

      आप को बता दें कि बाराती वाले शेखपुरा से आए थे,घायलों को इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है,मामला पुलिस के पास है!

      आप सोच रहे होंगे कि बात इतना बढ़ते बढ़ते ऐसा क्यों हो गया कि मामला इतना बढ़ गया तो आप को बता दे कुछ बराती वाले बेवजह काफी देर से शरारती कांड कर रहे थे और बार बार रसगुल्ला ले कर कुछ खाते और कुछ फेंकते, फिर दोबारा मांगते रहे।

      ऐसा देख मामला बढ़ गया,लड़की वाले शेखपुरा जिला के मड़पसोना गांव के रहने वाले थे। सुधीर प्रसाद की बेटी की रूपा की शादी बिहारशरीफ के पप्पु प्रसाद के बेटे के साथ हो रही थी।

      घटना के बाद सब लोगों ने शादी का कार्यक्रम करने के लिए बार बार समझाए मगर ऐसा नहीं हुआ और घटना के बाद ही लड़की वालों ने शादी से इन्कार कर दिया।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!