अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      नहीं झुकी राजगीर पुलिस, राजगृह तपोवन तीर्थ रक्षार्थ पंडा कमेटी अध्यक्ष का शराबी पुत्र जायेगा जेल

      अंततः राजगीर डीएसपी सोमनाथ प्रसाद के नेतृत्व में पुलिस बिचौलियों के दबाव के आगे नहीं झुकी और मलमास मेला के दौरान महावीर धर्मशाला परिसर से आज दबोचे गये शराब के नशे में धुत राजगृह तपोवन तीर्थ रक्षार्थ पंडा कमेटी  के अध्यक्ष अवधेश उपाध्याय के पुत्र एवं वार्ड-13 के पार्षद ज्योति देवी के देवर भृगुपाल उपाध्याय को उत्पाद विभाग के हवाले कर दिया”।

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। उत्पाद अधीक्षक प्रहलाद कुमार भुषण ने इसकी पुष्टि करते हुये बताया कि आज पकड़ाये गये शराबी भृगुपाल उपाध्याय की नशे में होने की पुष्टि हो चुकी है। इस कार्रवाई में विभागीय सब इंसपेक्टर राजकुमार चौधरी की अहम भूमिका रही है। शराबी को कल जेल भेजा जायेगा।RAJGIR POLICE STATION RAPE

      उन्होंने कहा कि उत्पाद विभाग मलमास मेला में प्रतिबंधित शराब पीने वालों या उसके कारोबारियों के खिलाफ अपना अभियान तेज करेगी। कोई कितना भी बड़ा प्रभावशाली क्यों न हों, विभाग की चपेट में आने के बाद नहीं वख्शे जाएंगें।

      बता दें कि भृगुपाल उपाध्याय के साथ आधा दर्जन लोग प्रतिबंधित शराब की हंगामेदार पार्टी कर रहे थे कि किसी ने इसकी सूचना राजगीर पुलिस को दी। सूचना पाते ही राजगीर पुलिस मौके पर पहुंची तो जरुर, मगर उनकी भनक लगते ही अन्य लोग फरार हो गये। अधिक नशे में होने के कारण भृगुपाल उपाध्याय भाग नहीं सका और पुलिस के हत्थे चढ़ गया।wine crime police

      चूकि मामला राजगृह तपोवन तीर्थ रक्षार्थ पंडा कमेटी  के अध्यक्ष अवधेश उपाध्याय के पुत्र एवं वार्ड-13 के पार्षद ज्योति देवी के देवर का था, अतएव पुलिस थाने से शराबी को छुड़ाने की मंशा से काफी तादात में बिचौलिये जुट गये और पुलिस पर दबाव बनाने लगे।

      इसी बीच नालंदा एएसपी एपी मिश्रा ने राजगीर थाना में एक शराबी को छुड़ाने की चल रही नौटंकी की सूचना पर अपने स्तर से तत्काल संज्ञान लिया। उसके बाद पंडा अध्यक्ष पुत्र को उत्पाद विभाग के हवाले कर दिया गया। जहां से उसे कल जेल भेज दिया जायेगा।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!