अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      नशे में धुत युवक ने मटका फोड़ने को लेकर की हवाई फायरिंग, महिला को लगी गोली, हालत गंभीर

      “शराब के नशे में धुत्त एक युवक ने मटका फोड़ने को लेकर हवाई फायरिंग की। इस दौरान झूमटा देख रही एक महिला को गोली लग गई। जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है…..”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। गया कोतवाली थाना क्षेत्र के रामधन पूर मुहल्ले में झुमटा का मटका फोड़ने के क्रम में युवक ने गोलीबारी की। इस दौरान झूमटा देखने छत पर रही महिला के सिर में पिस्टल से निकली गोली जा लगी।

      GAYA CRIME 1घटना के बाद पुरे मुहल्ले में अफरा तफरी मच गई। ख़ून से लथपथ महिला को घायल अवस्था में इलाज के लिए एनएमसीएच अस्पताल ले जाया गया।

      मौके से आरोपी युवक को नशे कि हालत में स्थानीय लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। घटना में प्रयुक्त पिस्टल पुलिस ने बरामद कर लिया।

      युवक रामधन पूर का रहने वाला बादल कुमार बताया जा रहा है। आरोपी युवक को पुलिस नशे में पकड़ने के बाद मेडिकल कराने को ले गई। आरोपी युवक से पूछताछ करने में जुटी है।

      घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि आरोपी युवक बादल का मोहल्ले के ही बच्चू सिंह नामक युवक से विवाद चल रहा था, उसी मटका फोड़ने को लेकर हवाई फायरिंग कि इस दौरान झूमटा देख रही स्थानीय सुनीता देवी उम्र 35 वर्ष को गोली लग गई।

      कोतवाली थाना एसएचओ विमलेंदु कुमार ने बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है और घटना में प्रयुक्त कंट्री मेड पिस्टल बरामद पूछताछ के बाद जेल भेज दिया जाएगा।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!