अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      नर्सिंग छात्रा ने खाई पारासीटामोल की 14 गोलियां, रिम्स में भर्ती, हालत गंभीर

      रांची (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। राजधानी रांची  के बरियातु स्थित एसपी सिंह इन्सट्यूट ऑफ नर्सिंग एंड पारा मेडिकल की द्वीतीय वर्ष की अनामिका नामक छात्रा ने प्रबंधन की पड़ताड़ना से तंग आकर पारासीटामोल की 14 गोलियां खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया है।  

      ranchi nursing crime 1 फिलहाल अनामिका का ईलाज रिम्स के इमरजेंसी वार्ड में चल रहा है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जाती है। हालांकि आत्महत्या करने के मूल कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है

      सूत्रो के अनुसार उक्त संस्थान के एक नवोदित डॉ. विगत कुछ दिनों से अनामिका को बेवजह मानसिक तौर पर टॉर्चर कर रहा था। उसे संस्थान से संस्पेंड भी कर दिया गया था। कल एक समारोह में सभी छात्राओं को बुलाया गया लेकिन अनामिका को उससे बंचित रखा गया।

      इससे वह काफी मानसिक तनाव में आ गई और उपलब्ध पारासीटामोल की एक साथ 14 गोलियां खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त करने का प्रयास किया है।

      संबंधित बरियातु थाना पुलिस पर आरोप है कि संस्थान संचालक के दबाव में वह आवश्यक कानूनी कार्रवाई नहीं कर रही है।

      अभी तक वह रिम्स में पीड़िता का बयान लेने या उसकी हालत की सुध लेने भी नहीं पहुंची है।

      ranchi nursing crime 1

       

      इस संबंध में डीएसपी विकास चन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि वे मामले की जानकारी लेने के बाद ही कुछ कह सकते हैं। वरियातु थाना को पीड़िता के पास भेजते हैं।

      बाद में उनका मोबाइल नबंर स्वीच ऑफ हो गया है।

      रांची के सीनीयर एसपी कुलदीप द्विवेदी  ने सूचना की बाबत बताया कि यदि इस तरह का मामला है, तो वह काफी गंभीर है। वे तत्काल इस मामले को अपने स्तर से देखेंगे।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!