अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      नगर प्रबंधक की बर्खास्तगी को लेकर सीएम नीतीश के खिलाफ मुर्दाबाद के लगाए नारे, फूंका पुतला

      नगर पंचायत दलालों का अड्डा बना हुआ है, दलालों के मेल में आकर सिटी मैनेजर के द्वारा बीते दिन लगभग 10 की संख्या में दुकानदारों की दुकान बिना पूर्व अनुमति व पूर्व नोटिस को उजाड़ने का काम किया है। जिसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा……”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। नालंदा फुटपाथ दुकानदार अधिकार मंच के द्वारा जापानी मंदिर के समीप से कुण्ड क्षेत्र मेन बाजार होते हुए बस स्टैंड राजगीर के समीप सैंकड़ों की संख्या में फुटपाथ दुकानदारों ने अपना अपना दुकान बंद करके राजगीर नगर प्रबंधक राजमणि गुप्ता एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया।

      जिसका नेतृत्व मंच के जिला समन्वयक डॉ अमित कुमार पासवान संरक्षक उमराव प्रसाद निर्मल, मंच के अध्यक्ष रमेश कुमार पान,  पूर्व अध्यक्ष गोपाल भदानी कर रहे थे।

      रैली में सिटी मैनेजर को बर्खास्त करो, नगर पंचायत से गायब हुए फाइलों को निगरानी विभाग से कराना होगा। नीतीश कुमार मुर्दाबाद के नारे लगाए जा रहे थे।rajgir news

      मौके पर मंच के जिला समन्वयक अमित कुमार पासवान ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि नगर पंचायत दलालों का अड्डा बना हुआ है, दलालों के मेल में आकर सिटी मैनेजर के द्वारा बीते दिन लगभग 10 की संख्या में दुकानदारों की दुकान बिना पूर्व अनुमति व पूर्व नोटिस को उजाड़ने  का काम किया है। जिसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा ।

       बीते दिन नगर पंचायत से फाइल का गायब होना, एक बहुत बड़ा साजिश है, जिससे कि करोड़ों रुपए का घोटाला का पर्दाफाश होना था। बिहार सरकार अविलंब इस घोटाले की उच्चस्तरीय जांच नहीं कराई तो चरणबद्ध तरीके से आंदोलन किया जाएगा।

      मंच के संरक्षक उमराव प्रसाद निर्मल ने कहा कि नगर पंचायत राजगीर वर्षो से फुटपाथ दुकानदारों सिर्फ आश्वासन देकर ठगने का काम करते आ रहे हैं। अब नगर पंचायत के पदाधिकारियों को होश में आने की जरूरत है अन्यथा चरनवद्ध तरीके से आंदोलन होगा।

      मौके पर मंच के अध्यक्ष रमेश कुमार पान ने कहा कि पथ बिक्रेता कानून अधिनियम 2014  के तहत मिलने वाली सुविधाओं को दुकानदारो तक पहुंचाना है ।

      पूर्व अध्यक्ष गोपाल भदानी ने कहा कि संगठन को और मजबूत किया जाएगा, संगठन के सभी दुकानदारों को बेहतर सुविधा दिलाने व सुप्रीम कोर्ट के आदेशों को अनुपालन करने के लिए विधि बेताओं से बातचीत की जाएगी।

      इस अवसर पर मदन बनारसी, नागेंद्र यादव, विपिन यादव, अजय यादव, मनोज यादव, सरोज देवी, राघो देवी, राजू कुमार, शंकर कुमार, नंदकिशोर प्रसाद, विनोद चंद्रवंशी, चन्द्रजीत कुमार, शशि भूषण राजवंशी, सुरेंद्र चौधरी, कारू यादव, शंकर कुमार, राघो देवी, नन्दकिशोर प्रसाद, ममता देवी,  दुर्गा बनारसी मोहम्मद मुस्तफा, मुरारी मालाकार, मोहम्मद फुजू, सरोज देवी,  कृष्ण प्रसाद गुप्ता मनोज यादव कोषाध्यक्ष बृजनंदन प्रसाद, मंजू देवी के अलावे अन्य लोग मौजूद थे।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!