अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      नगर निगम में भ्रष्टाचारः घटिया निर्माण कार्य को लोगों ने बंद कराया

      सवाल उठता है कि ऐसे गंभीर मामलों पर निगम के वरीय पदाधिकारी और मेयर एवं डिप्टी मेयर के साथ स्थानीय पार्षद भी चुप्पी साध लेते हैं। इससे साफ पता चलता है कि नगर निगम में व्यापक पैमाने पर भ्रष्टाचार का बोलबाला है..”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज।  सरायकेला खरसावां जिला के आदित्यपुर नगर निगम के वार्ड 11 की जनता ने घटिया निर्माण कार्य को लेकर मोर्चा खोलते हुए निर्माण कार्य बंद करा दिया है।cruption 1

      दर्जनों लोगों ने काम करने पहुंचे मजदूरों से यह कहते हुए काम बंद करा दिया कि जबतक योजना से संबंधित पूरी जानकारी उन्हें उपलब्ध नहीं कराई जाती है, यहां काम बंद रहेगा। 

      लोगों ने नगर निगम और पार्षद पर मनमानी का आरोप लगाया है इनका कहना है कि क्षेत्र में विकास कार्य चल रहा है, लेकिन स्थानीय पार्षद मंजू देवी से निर्माण कार्य की योजना, लागत और मटेरियल के संबंध में पूछा जा रहा है तो वे इन सवालों का जवाब देने नहीं पहुंच रही है।

      पूरे निर्माण कार्य में भ्रष्टाचार की बू आ रही है। फिलहाल स्थानीय लोगों ने निर्माण कार्य बंद करा दिया है। cruption 2

      बता दें कि आदित्यपुर नगर निगम के वार्ड 11 में टाटा- कांड्रा  मुख्य सड़क से लेकर श्रीराम पब्लिक स्कूल तक सड़क और नाले का निर्माण कार्य चल रहा है।

      स्थानीय लोगों ने बताया कि सड़क के दोनों छोर पर नाले का निर्माण कार्य होना है और एक तरफ से निर्माण कार्य करना है, लेकिन संवेदक द्वारा बीच- बीच से काम किया जा रहा है जो गलत है।

      साथ ही बताया कि निर्माण कार्य में घटिया सामग्री का प्रयोग किया जा रहा है। वैसे यह कोई पहला मामला नहीं है जब नगर निगम के कार्यों पर सवाल उठाए गए हैं।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!