अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      नगरनौसा थाना में पुलिस पिटाई से मृत जदयू नेता के आज घर पहुंचे सीएम नीतीश

      “कोई भी इस मामले में बच नहीं सकतें है। सभी लोगों पर कार्रवाई की गई है। आपसे ज्यादा मुझे चिंता है………..”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। नालंदा जिले के नगरनौसा नगरनौसा प्रखंड के अरियावां पंचायत अंतर्गत सैदपुरा गांव में बुधवार की देर शाम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मृतक जदयू नेता गणेश रविदास के घर पहुंच उनके परिजनों को संतावना व्यक्त किया और स्व. गणेश रविदास के चित्र पर पुष्प अर्पित किया।cm nitish

      इस मौके पर मृतक जदयू नेता गणेश रविदास के पुत्र बालबीर कुमार ने पूरा घटना क्रम की जनकारी मुख्यमंत्री को दिया। इस पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आश्वासन दिया कि कोई भी इस मामले में बच नहीं सकतें है। सभी लोगों पर कारवाई की गई है। आपसे ज्यादा मुझे चिंता है।

      बालबीर कुमार ने बताया कि मुख्यमंत्री द्वारा सभी भाइयों के लिए घर के लिए 5-5 डिसमिल जमीन, घर, मुआवजा राशि, एक सदस्य को नौकरी का मौखिक आश्वासन दिया गया है।

      विदित हो कि 10 जुलाई को नगरनौसा पुलिस किशोरी के अपहरण मामले में सैदपुरा गांव निवासी व नगरनौसा जदयू महादलित प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष गणेश रविदास को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए थाना लाया था।cm nitish 2

      11 जुलाई को पुलिस अभिरक्षा में ही थाना में पुलिस हाजत में पिटाई के बाद उनकी मौत हो गईं। इसके बाद पुलिस द्वारा उनकी इस तरह की हत्या को आत्महत्या में तब्दील करने की मंशा से गणेश रविदास के शव को शौचालय में टांग दिया गया था।

      इस वारदात के अगले दिन नगरनौसा थाना गेट राष्ट्रीय उच्य पथ संख्या 30A पर खूब हंगामा हुआ था। जिसके बाद पटना से वरीय पदाधिकारी नगरनौसा थाना पहुंचे थे।

      इस मामले में मृतक जदयू नेता के पुत्र बलराम रविदास  ने एससी/एसटी थाना बिहार शरीफ़ में थानाध्यक्ष, दरोगा, दो चौकीदार सहित कुल 9 लोगों पर हत्या करने का प्राथमिकी दर्ज कराया था। फिलहाल सभी नौ हत्यारोपी लोग जेल की सलाखों के पिछे हैं।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!