अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      दो सगे भाई की हादसे में मौत के बाद परवलपुर बाजार में पसरा सन्नाटा

      “बाइक चालक अजित चलते-चलते अक्सर झपकी लिया करता था। इस वार भी शायद वही किया, जिससे यह दुर्घटना हुई और उनकी सगे भाई राजीव के साथ मौत हो गयी…”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज (रंजीत)। नालंदा जिले के परवलपुर थाना क्षेत्र के दो सहोदर भाई अजीत और राजीव अपने बाइक से गया के लिए निकले थे और वे ज्यों ही इस्लामपुर-गया रोड की ओर जा रहे थे कि सड़क पर खड़े डम्फर में ठोकर मार दी। जिससे बाइक सवार दोनो सगे भाई का सिर डम्फर से जा टकराया और मौके पर ही मौत दोनो की हो गयी।

      hadsaइसी बीच कोई अनजान व्यक्ति ने मानवता का परिचय देते हुए मृतक के ही मोबाइल से किसी नंबर को कालिंग कर रिस्तेदार के यहां फ़ोन लगाया और कहा गया कि जिस मोबाइल से कालिंग हो रहा है, उनका दुर्घटना बाइक के डम्फर से टकरा जाने से दो लोगों की मौत हो गयी है।

      यह हादसा इस्लामपुर गया रोड के बुनियादगंज थाना के क्षेत्र शांति नगर के पास हुई है।

      इतना सुनते ही रिश्तेदारों के फ़ोन सभी जगह घनघनाने लगे। इस घटना की सूचना मिलते ही परिजनों का आना शुरू हो गया।

      उसके पहले ही मौके पर पुलिस पहुंच कर गया सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज चुके थी।

      अजित कुमार और राजीव कुमार पांच भाईओ में बड़े और माँझील छोटे माहुरी के पुत्र थे।

      सभी भाईयों का अलग व्यवसाय था, जिसमें दोनों  मृतक भाई का व्यवसाय कपड़ा से जुड़ा था।

      उसी क्रय को लेकर दोनों सगे भाई बाइक से गया जा रहे थे और वहां से कोई ट्रेन पकड़ कर दिल्ली जाते। दोनों रेडीमेड कपड़े की खरीद अक्सर दिल्ली से ही करते थे।

      इस दर्दनाक हादसे के बाद मृतक के घर पर सन्नाटा पसरा हुआ है। लोग बाजार की दुकानें बंद कर मृत दोनों भाई की नेकी बखान करने में लगे हुए है।

      पड़ोसियों ने बताया कि बाइक चालक अजित चलते-चलते अक्सर झपकी लिया करता था। इस वार भी शायद वही किया, जिससे यह दुर्घटना हुई और उनकी सगे भाई राजीव के साथ मौत हो गयी।hadsa22

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!