अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      दोस्त को गाड़ी देना पड़ा महंगा, पिस्तौल के साथ धराया

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। सरायकेला खरसावां जिला के आदित्यपुर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दो युवकों को पिस्तौल और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है।

      बताया जा रहा है कि दोनों युवकों की गाड़ी में पिस्तौल होने की सूचना पुलिस को मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने वाहन चेकिंग अभियान चलाया। इधर NIT रोड के समीप पुलिस को देख कर दो युवक भागने लगे।

      crime 1 3पुलिस का दावा है कि दोनों युवकों को पुलिस ने खदेड़ा कर पकड़ा है, लेकिन गिरफ्तार युवकों कि अगर माने तो दोनों युवक आर आईटी थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं, जिसमें एक का नाम आकाश और दूसरे का नाम शुभम बताया जा रहा है।

      दोनों युवक बाहर पढ़ाई करते हैं और अपने मित्र से मिलने आदित्यपुर थाना इलाके के आदित्य गार्डन गए हुए थे। जहां दोनों के दोस्तों ने किसी काम के लिए इनकी गाड़ी मांगी। लौट कर आने के बाद इन्होंने अपनी गाड़ी ली और वापस घर लौटने लगे।

      इसी बीच पुलिस की चेकिंग लगी हुई थी जिसे देखकर दोनों युवकों ने गाड़ी रोक दी। इधर गाड़ी रुकते ही पुलिस ने दोनों युवकों से डिक्की खोलने को कहा डिक्की खुलते ही दोनों युवकों के होश उड़ गए।

      हालांकि पुलिस के समक्ष दोनों युवकों ने हथियार देने वाले युवकों का नाम बता दिया है जिसकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। पुलिस ने स्कूटी को जप्त कर लिया है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!