अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      दिल्ली पुलिस ने शराब पार्टी का ‘गुंडा’ पूर्व JDU विधायक को कुशीनगर से यूं दबोचा

      नई दिल्ली (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। दिल्ली पुलिस ने उत्तर प्रदेश पुलिस के सहयोग से एनसीआर से भागकर बिहार आ रहे पूर्व विधायक राजू सिंह को कुशीनगर के पास दबोच लिया है और घटना को लेकर पूछताछ की जा रही है।

      बता दें कि जदयू के पूर्व विधायक राजू सिंह ने अपने दिल्ली के फॉर्म हाउस में न्यू ईयर को लेकर 31 दिसंबर को शराब पार्टी का आयोजिन किया था।

      राजू सिंह का साउथ दिल्ली के फतेहपुर बेरी इलाके में फॉर्म हाउस है। इस फार्म हाउस में न्यू ईयर को लेकर शराब पार्टी का आयोजन किया गया था। लेकिन पार्टी के दौरान ही फायरिंग होने की वजह से एक महिला के सिर में गोली लग गई। फायरिंग के इस घटना के बाद जेडीयू के पूर्व विधायक राजू सिंह फरार हो गए।JDU MLA WINE CRIME 1

      जेडीयू के पूर्व विधायक ने न्यू ईयर को लेकर पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में शराब का पूरा इतंजाम था और पार्टी के दौरान ही यहां फायरिंग की गई। इस फायरिंग में एक महिल को गोली लगी। जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है और उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

      राजू सिंह मुजफ्फरपुर के साहबगंज से 2010 में विधायक चुने गए थे। सोमवार रात फार्म हाउस पर पार्टी थी। इसमें व्यवसायी विकास गुप्ता अपनी पत्नी अर्चना के साथ मौजूद थे। विकास ने बताया कि पूर्व विधायक पार्टी में फायरिंग कर रहे थे।

      इसी दौरान एक गोली उनकी पत्नी को जाकर लगी। आनन-फानन में उन्हें फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया। विकास की शिकायत पर पुलिस ने पूर्व विधायक एवं अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

      बहरहाल, दिल्ली पुलिस इस मामले को लेकर जेडीयू के पूर्व विधायक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पूछताछ के बाद ही पता चलेगा कि गोली इरादतन मारी गई है या फिर शराब क नशे में टल्ली होकर रुतबा दिखाने के लिए फायरिंग की गई है, जिससे एक व्यवसायी की पत्नी के सिर में गोली लगी है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!