अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      दावत ए इफ्तार में शामिल हुए पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी

      इस्लामपुर (संवाददाता)। स्थानीय वाजार के वार्ड संख्या 12 में मुस्लिम समुदाय की ओर से शुक्रवार की शाम को दावबत ए इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया । इस पार्टी मे भाजपा पार्टी के अलावे पुर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी शामिल हुए।

      ISLAMPUR NEWS1इस दौरान पुर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि मुस्लिम धर्मावलम्वियो के लिए यह रमजान का महीना साख पाक है और तन मन को साफ कर जो निर्णय लिया जाता है। वह देश एंव राज्य के विकास के लिए लिया जाता है।  इस प्रकार के अवसर पर सभी वर्ग के लोग शामिल होते है।

      उन्होने  केंद्र सरकार की कार्यो का प्रशंसा करते हुए कहा कि अल्पसंख्यक के लोगो के साथ हूँ। भाजपा के द्धारा राष्टपति का जो उम्मीदवारी दी गयी है । वह काफी सराहनीय है। क्योकि पिछडा वर्ग का उम्मीदवार है।  केंद्र सरकार सभी वर्गो को विकास के साथ सवका विकास चाहती है । हर मामले मे विकास ही विकास दिखाइ दे रहा है।

      उन्होने आगे का रणनिती तय करने के साथ व्याप्त भ्रष्टाचार को उखाड फेकने का लोगो से अपील किया है। ताकि देश मे शांति अमन चैन का महौल कायम हो सके।

      इस मौके पर भाजपा नेता वीरेंद्र गोप,विनय सिंह,रीमप्रीत सिंह,मो.इसराइल, कौशलेनेद्र कुमार, निवास कुमार, जितेंद्र कुमार, रीना कुमारी, विजय विश्वकर्मा,हिमांशु कुमार, मो.शाहबउद्धीन, मो.कलाम,मंचु कुमार, विरेंद्र राम, सौरव जैन, राधेलाल गुप्ता आदि लोग शामिल थे।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!