अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      दस हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ धराये मानपुर अंचल के सीओ

      “रिश्वत की रकम देने के लिए सीओ ने मो. मोख्तार को शेरघाटी के एसडीओ आॅफिस के पास बुलाया था। जैसे ही रिश्वत की रकम सीओ ने ली, वैसे ही निगरानी की टीम ने उन्हें पकड़ लिया।”

      CRUPTION COगया (INR)। बिहार निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की टीम ने गया जिले के मोहनपुर के सीओ शशिभूषण को घूस लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा है। यह कार्रवाई पटना से गई निगरानी की टीम ने की।

      एक मामले में सीओ ने 10 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी। निगरानी की टीम ने रंगे हाथ सीओ को दबोचा है।  सीओ को पटना स्थित निगरानी कोर्ट में पेश किया जाएगा।

      दरअसल, गया जिले के माहेनपुर थाना के तहत गुरियामा टोला के रहने वाले मो. मोख्तार से सीओ ने एक काम को पूरा कराने के एवज में 10 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी।

      मो.मोख्तार ने सीओ द्वारा रिश्वत मांगे जाने की शिकायत पटना स्थित निगरानी के हेडक्वार्टर में की। जिसके बाद मामले की जांच और आरोपी सीओ को रंगे हाथ गिरफ्तार करने के लिए डीएसपी गोपाल पासवान की अगुआई में एक टीम बनाई गई।

      टीम ने पहले मामले की जांच की। जांच में मामला सही पाया गया। रिश्वत की रकम देने के लिए सीओ ने मो. मोख्तार को शेरघाटी के एसडीओ आॅफिस के पास बुलाया था। जैसे ही रिश्वत की रकम सीओ ने ली, वैसे ही निगरानी की टीम ने उन्हें पकड़ लिया।

      निगरानी की टीम ने इस साल 49 केस को ट्रैप किया है। जिसमें सीओ की यह गिरफ्तारी 52वें नंबर पर है। पटना स्थित निगरानी थाना में सीओ के खिलाफ रिश्वत लेने का एफआईआर दर्ज कर लिया गया है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!