अन्य
    Thursday, April 18, 2024
    अन्य

      थानेदार है या गुंडा?  सुनिए ऑडियोः सत्तारुढ़ दल के नेता को क्या कहा

      “भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य के साथ गाली गलौज करते हुए बीच चौराहे पर नंगा करने की बात थाना प्रभारी के द्वारा फोन पर बोला गया। फिर भरपेट अश्लील गालियां दी गई….”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। कोडरमा थाना प्रभारी द्वारा भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य के साथ गाली गलौज करने व धमकी देने का ऑडियो सोशल मीडिया में खूब हिलोरें खा रहा है।

      प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार कि सुबह कोडरमा थाना प्रभारी राम नारायण ठाकुर  द्वारा जमीन को लेकर चल रहे विवाद के मामले में कोडरमा थाना अंतर्गत चेचाई निवासी संतोष कुमार साव  को फोन कर काम रोकने की बात की गई।

      वैसे संतोष कुमार साव ने पुलिस कप्तान को आवेदन देकर थाना प्रभारी पर जमीन पर अवैध कब्जा कराने के उद्देश्य से धमकी व गाली गलौज किए जाने का आरोप लगाया है। 

      अवेदन में लिखा है कि कोडरमा थाना अंतर्गत मौजा चचाई में हमारी और संजय तुरिया वगैरह की पुश्तैनी जमीन है, जिस पर होली फैमिली हॉस्पिटल द्वारा थाना प्रभारी कोडरमा से मिलकर इस पर अवैध कब्जा करवाने के उद्देश्य सोमवर को सुबह 8:29 मिनट पर थाना प्रभारी कोडरमा के द्वारा धमकी दिया गया, अगर तुम नहीं माना तो बर्बाद कर देंगे।

      थानेदार आगे कहता है कि “मेरी अच्छाई देखी है, अब हमारी कमीना गिरी देखोगे और गंदी गंदी गाली देने लगा”

      इसके बाद भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य का परिवार और उसके गांव के लोग काफी आहत है। वैसे थाना के बड़ा बाबू के बिगड़े बोल ने भाजपा नेता की नींद उड़ा दी है। अब देखना ये है कि रघु’राज में इस पर जिला पुलिस अधीक्षक क्या कार्रवाई करते हैं।

      सुनिए कोडरमा थाना के थानेदार की गुंडई…

       

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!