अन्य
    Thursday, March 28, 2024
    अन्य

      तेज रफ्तार ने ली तीन मासूम भाईयों की जान, नालंदा के चंडी थाना क्षेत्र की घटना

      CHANDI CRIME 3 नगरनौसा, नालंदा (संवाददाता)। नगरनौसा प्रखंड क्षेत्र के गोराइपुर पंचायत अंतर्गत व चंडी थाना क्षेत्र के मुशहरी गांव के पास सड़क हादसा में तीन लोग की दर्दनाक मौत हो गई।

      मृतकों की पहचान प्रखंड क्षेत्र के गोराइपुर पंचायत अंतर्गत व चंडी थाना क्षेत्र के आरिसा खंधा गांव निवासी अनिल राम के 14 वर्षीय पुत्र शनि कुमार, सिलाव थाना क्षेत्र के सुरुजपुर गांव निबासी ललन राम के 15 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार व उसी गांव के स्व. दिलीप राम के 16 वर्षीय पुत्र राजा कुमार के रूप में की गई।

      घटना के बिषय में जानकारी देते हुए गोराइपुर पंचायत के मुखिया पति व पूर्व मुखिया राजू चौधरी ने बताया कि CHANDI CRIMEतीनों युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर शुक्रवार की रात्रि करीब 8 बजे नगरनौसा की तरफ तेजी से जा रहा था कि अचानक मुशहरी गांव के  टर्निग के पास मोटरसाइकिल तेज रफ्तार में होने से चालक से मोटरसाइकिल संभल नही पाया और 10 फीट चौड़ी खाई को तड़पते हुए खाई पार खेत मे जा गिरा, जिससे मोटरसाइकिल पर सवार तीनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

      CHANDI CRIME 2सड़क गांव के पास होने से बाहर खलिहान में बैठे लोगों ने हल्ला करते हुए घटना स्थल पे पहुँचे और उनके द्वारा तीनो गंभीर रूप से जख्मी युबक को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नगरनौसा में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर ने तीनों युवकों को गंभीर हालत में पटना रेफर कर दिया। उसके बाद  तीनो युवकों की रास्ते मे ही मौत हो गई। इधर मुखिया राजू चौधरी ने पीड़ित परिबरो को 2-2हजार रुपया नगद आर्थिक सहायता प्रदान किया।

      बताया जाता हैं कि मृतक राजा कुमार के माता-पिता की पूर्व में ही मौत हो चुका है। वह घर मे सिर्फ अकेला रहता था। वह अपने चचेरे भाई मृतक नीतीश कुमार के साथ उसका नानी घर नगरनौसा प्रखंड क्षेत्र के गोराइपुर पंचायत अंतर्गत व चंडी थाना क्षेत्र के आरिसा खंधा गांव आया था।  

      शुक्रवार की रात्रि 8 बजे  तीनों भाई किसी काम के सिलसिले में  अपने घर से मोटरसाइकिल पर सवार हो नगरनौसा  बाजार जा रहा था कि अचानक मुशहरी गांव के  टर्निग के पास तेज रफ्तार होने से मोटरसाइकिल संभल नही पाया और 10 फ़िट चौड़ी खाई को तड़पते हुए सूखे खेत मे जा गिरा।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!