अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      तेजस्वी के नेतृत्व में RJD लड़ेगी आगामी विधान सभा चुनाव, वही होंगे CM कैंडिडेट

      “पार्टी सांसद जयप्रकाश नारायण यादव ने बैठक में घोषणा की कि तेजस्वी यादव ही पार्टी के नेता होंगे। उनके नेतृत्व में ही पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव ही आरजेडी की ओर से मुख्यमंत्री के उम्मीदवार होंगे…”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। बिहार की राजधानी पटना के मौर्या होटल में शनिवार को आयोजित राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने के लिए पार्टी नेता तेजस्वी यादव पहुंचे।

      लोकसभा चुनाव में आरजेडी की करारी शिकस्त और आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति पर चर्चा करने के लिए बैठक बुलायी गयी है।

      पार्टी सांसद जयप्रकाश नारायण यादव ने बैठक में घोषणा की कि तेजस्वी यादव ही पार्टी के नेता होंगे। उनके नेतृत्व में ही पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव ही आरजेडी की ओर से मुख्यमंत्री के उम्मीदवार होंगे।

      वहीं, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने ऐलान करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव के ही नेतृत्व में 2020 का विधानसभा चुनाव लड़ा जायेगा।

      इससे पहले होटल मौर्या में आयोजित राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव, मीसा भारती समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेता पहुंचे हैं।

      आगामी विधानसभा चुनाव की चुनौतियों पर चर्चा करने के लिए पहुंचे तेजस्वी यादव ने आम बजट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह गरीबों को छलनेवाला बजट है। बजट में ऐसा कुछ नहीं है, जिससे गरीबों का भला हो।

      तेजस्वी  ने बजट में बिहार की अनदेखी किये जाने का आरोप लगाया है।

      वहीं, आरजेडी विधायक विजय प्रकाश ने कहा है कि घुटने में दर्द के कारण तेजस्वी यादव कहीं भी आने-जाने में असहज महसूस कर रहे हैं। इसीलिए सदन की कार्यवाही में भी शामिल नहीं हो पा रहे हैं। उन्होंने आरजेडी में सबकुछ ठीक होने का दावा किया है।

      मालूम हो कि शुक्रवार को आरजेडी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित पार्टी के 23वें स्थापना दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में तेजस्वी यादव के नहीं पहुंचने पर काफी किरकिरी हुई थी।

      पार्टी नेता राबड़ी देवी कार्यक्रम का उद्घाटन करने के लिए दोनों बेटों तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव का इंतजार किया।

      लेकिन, दोनों बेटों नहीं पहुंचने पर कार्यक्रम का उदघाटन कर दिया। हालांकि, बाद में तेज प्रताप यादव देर से समारोह में शामिल हुए।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!