अन्य
    Thursday, April 18, 2024
    अन्य

      डीसी ने की समीक्षा बैठक, सभी प्रखंडों में खुले धान क्रय केंद्र

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। सरायकेला खरसावां जिला में विकास योजनाओं को लेकर आज उपायुक्त ने सभी विभागों के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। इस दौरान जिले के एसपी भी मौजूद रहे।

       उपायुक्त छवि रंजन ने इस बैठक में आयुष्मान भारत के तहत जिन लोगों का जिला में इलाज कराया गया है, उसकी जानकारी दी। उन्होंने सभी प्रखंडों में धान क्रय केंद्र खोले जाने की बात मीडिया को बताते हुए कहा कि जिले के किसानों को उनकी फसल का उचित कीमत मिल सके।

      saraikela dc sp meeting 1हालांकि जिले के ज्यादातर प्रखंड के किसानों का कम बारिश होने के कारण बुरा हाल है। वहीं ही डाकिया योजना के संबंध में भी विस्तार से उपायुक्त ने जानकारी दी।

      अब जिले के लोगों को अब हर मामलों के लिए जिला मुख्यालय आने की आवश्यकता नहीं है। आज जिला मुख्यालय में दूरभाष संवाद केंद्र का शुभारंभ की किया गया। जिसके तहत जिले का कोई भी नागरिक अपनी शिकायत दर्ज करा सकता है।

      वहीं जिले के सभी थाना क्षेत्रों में क्राइम की क्या स्थिति है, इसकी जानकारी एसपी चंदन कुमार ने समीक्षा बैठक में उपायुक्त के सामने रखी।

      एसपी ने अपनी पीठ थपथपाते हुए अपनी बखान खुद की और कहा कि इस बार छठ पर्व के दौरान किसी भी थाना क्षेत्र मैं चोरी की घटना नहीं घटी है।

      बता दें कि जिले में आपराधिक घटना में काफी वृद्धि हुई है। वैसे पुलिस लाख दावा कर ले, लेकिन अपराधियों का मनोबल सरायकेला जिले में काफी बढ़ा है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!