अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      ठेकेदारी नाम पर रंगदारी वसूलने के विरोध में सिलाव बाईपास जाम

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। राजगीर-बिहारशरीफ मुख्य मार्ग पर ठेकेदारी के नाम पर बीच सड़क रंगदारी वसूलने से आक्रोशित लोगों ने सिलाव बाईपास जाम कर दिया है। इससे सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई है। इस जाम में हजारों लोग फंसे हैं।

      silao jam 2 सूचना मिलते ही पुलिस-प्रशासन के लोग जाम स्थल पहुंच गये हैं और उसे हटाने की मशक्कत कर रहे हैं। खबर लिखने तक भारी जाम लगी हुई है। लोग ठेकेदारी के नाम पर रंगदारी वसुलने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

      खबर है कि रंगदारी वसूलने वाले बाईपास रोड पर आकर सभी वाहनों से मनमाना राशि वसूलते हैं। जिसे लेकर यहां आये दिन मारपीट की घटना होते रहती है। आज फिर कुछ वाहनकर्मियों के साथ मारपीट की घटना हुई है। इसे लेकर पुलिस पर ढूलमुल रवैया अपनाने का आरोप है।

      silao jam1

      इधर सिलाव थाना प्रभारी राजेश कुमार चौधरी ने एक्सपर्ट मीडिया न्यूज को बताया कि सिलाव नगर पंचायत द्वारा निर्धारित वाहन पड़ाव की ठेकेदारी दी गई है। लेकिन ठेकेदार के लोग बाइपास पर सभी वाहनों से वसूली करते हैं। इसी को लेकर विवाद हुआ है। आपसी मारपीट-झंझट भी हुई है।

      थाना प्रभारी ने कहा कि निर्धारित स्थान से अलग वसूली करने वाले ठेकेदार के खिलाफ एफआईआर दर्ज आगे की कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने शीघ्र ही जाम हटा दिये जाने की बात कही।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!